logo-image

इस महीने Share Market में ढेरों कमाई के मौके, आने वाले हैं 10 IPO

IPO Latest News: दिसंबर के महीने में मेट्रो ब्रांड, श्रीराम प्रॉपर्टीज, एजीएस ट्रांजैक्ट टेक्नोलॉजीज, श्री बजरंग पावर एंड इस्पात और वीएलसीसी हेल्थ केयर का IPO भी आ सकता है.

Updated on: 02 Dec 2021, 01:48 PM

highlights

  • आनंद राठी वेल्थ का आईपीओ दो दिसंबर 2021 को खुल गया है 
  • रेटगेन का आईपीओ 7 से 9 दिसंबर 2021 के दौरान खुल सकता है

मुंबई:

IPO Latest News: अगर आप शेयर बाजार (Share Market Update) में निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए दिसंबर का महीना काफी महत्वपूर्ण है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिसंबर के महीने में 10 कंपनियों की 10 हजार करोड़ से ज्यादा के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) को पेश करने की योजना है. ऐसे में अगर आप IPO में निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए मोटी कमाई का एक बेहतरीन मौका आने जा रहा है. बता दें कि पिछले महीने भी 10 कंपनियों ने अपना IPO पेश किया था. बता दें कि इस समय स्टार हेल्थ एंड एलाइड इंश्योरेंस, टेगा इंडस्ट्रीज और आनंद राठी वेल्थ के आईपीओ खुले हैं और निवेशक इसके लिए आवेदन कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान हो चुका कंगाल, भारत के आगे नहीं कोई औकात

इन IPO में मिलेगा निवेश का मौका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके अलावा दूसरे आईपीओ की लिस्ट में रेटगेन ट्रैवल टेक्नोलॉजीज, मेदांता ब्रांड के तहत अस्पतालों का संचालन और प्रबंधन करने वाली ग्लोबल हेल्थ लिमिटेड, फार्मेसी रिटेल चेन मेडप्लस हेल्थ सर्विसेज और हेल्थियम मेडटेक शामिल है. रेटगेन का आईपीओ 7 से 9 दिसंबर 2021 के दौरान सार्वजनिक सदस्यता के लिए खुल सकता है. बता दें कि आनंद राठी वेल्थ का 660 करोड़ रुपये का आईपीओ आज यानी दो दिसंबर 2021 को खुल गया है.

दिसंबर के महीने में मेट्रो ब्रांड, श्रीराम प्रॉपर्टीज, एजीएस ट्रांजैक्ट टेक्नोलॉजीज, श्री बजरंग पावर एंड इस्पात और वीएलसीसी हेल्थ केयर का आईपीओ भी आ सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निवेश बैंकर्स का कहना है कि ये कंपनियां सामूहिक रूप से 10 हजार करोड़ रुपये से अधिक जुटा सकती है.