News Nation Logo

Bharti Airtel और ICICI Pru के शेयर में निवेश से मिलेगा मोटा मुनाफा

दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज ने आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस (ICICI Prudential Life Insurance) और भारती एयरटेल (Bharti Airtel) में खरीदारी की सलाह दी है.

Business Desk | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 18 Nov 2021, 12:52:02 PM
शेयर बाजार (Share Market)

शेयर बाजार (Share Market) (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • CLSA ने ICICI Pru के शेयर का लक्ष्य बढ़ाकर 750 रुपये किया
  • JEFFERIES ने भारती एयरटेल का लक्ष्य 860 रुपये तय किया

मुंबई:

हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन यानी आज गुरुवार को शेयर बाजार (Share Market) में लाल निशान में कारोबार दर्ज किया जा रहा है. आज के कारोबार में Paytm के शेयर BSE और NSE पर कमजोरी के साथ लिस्ट हुए हैं. हालांकि पेटीएम के शेयर में जिन निवेशकों ने पैसा लगाया था उन्हें फिलहाल नुकसान उठाना पड़ रहा है. बता दें कि शेयर बाजार में One97 Communications Ltd की लिस्टिंग काफी निराशाजनक रही है. BSE पर पेटीएम का शेयर 1955 रुपये और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) पर 1,950 रुपये पर सूचीबद्ध हुआ है. Paytm के शेयरों की लिस्टिंग BSE पर 9.07 फीसदी और NSE पर 9.30 फीसदी नीचे हुई है. 

यह भी पढ़ें: शेयर बाजार में Paytm का शेयर लिस्ट होते ही निवेशकों को हुआ नुकसान, इतना गिर गया भाव

आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस
पेटीएम के निराशाजनक प्रदर्शन के बीच दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज ने आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस (ICICI Prudential Life Insurance) और भारती एयरटेल (Bharti Airtel) में खरीदारी की सलाह दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रोकरेज हाउस CLSA ने आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल को आउटपरफॉर्म की रेटिंग दी है. इसके साथ ही कंपनी के शेयर का लक्ष्य भी बढ़ाकर 750 रुपये कर दिया है. मौजूदा समय में कंपनी का शेयर 650 रुपये के नीचे कारोबार कर रहा है.

भारती एयरटेल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक JEFFERIES ने टेलिकॉम सेक्टर में मजबूती के संकेत दिए हैं. JEFFERIES का कहना है कि दूसरी तिमाही में तिमाही आधार पर टॉप 3 कंपनियों के राजस्व में 5 फीसदी की बढ़ोतरी देखने को मिली है. इनमें से भारती एयरटेल का प्रदर्शन सभी मोर्चों पर शानदार रहा है. JEFFERIES ने भारती एयरटेल में खरीदारी की सलाह दी हुई है और उसका लक्ष्य 860 रुपये तय किया है.

First Published : 18 Nov 2021, 12:48:58 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.