logo-image

Air India में नौकरी के लिए रफ्फू चक्कर हुए IndiGo कर्मचारी! बीमार होने का लगाया बहाना

IndiGo Crew Members Took Sick Leave For Air India: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसका बड़ा कारण इंडिगो (Indigo) के कर्मचारियों की गैरमौजूदगी रही. दरअसल इंडिगो के ज्यादातर कर्मचारियों की सिक लीव पर होने की जानकारी मिली.

Updated on: 04 Jul 2022, 10:06 AM

highlights

  • शनिवार को देरी से चली 55 फीसदी डोमेस्टिक फ्लाइट्स
  • छुट्टी के बहाने से क्रू मेंबर्स पहुंचे एयर इंडिया की भर्ती के लिए

नई दिल्ली:

IndiGo Crew Members Took Sick Leave For Air India: भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी इंडिगो (Indigo) की डोमेस्टिक फ्लाइट्स शनिवार के दिन देरी से चलीं. करीब 55 फीसदी फ्लाइट्स अपने तय समय से लेट थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसका बड़ा कारण इंडिगो (Indigo) के कर्मचारियों की गैरमौजूदगी रही. दरअसल इंडिगो के ज्यादातर कर्मचारियों की सिक लीव पर होने की जानकारी मिली. वहीं सूत्रों के हवाले से खबर मिली कि कंपनी के कर्मचारियों बीमार होने के कारण वे सिक लीव पर नहीं थे इसकी असल वजह कुछ और थी. इंडिगो (Indigo) के कर्मचारियों ने एयर इंडिया में हो रही भर्ती के लिए बीमार होने का बहाना लगाया और इसके लिए ज्यादातर कर्मचारियों ने सिक लीव अप्लाई कर छुट्टी ली.

एयर इंडिया में इंटरव्यू देने पहुंचे इंडिगो के कर्मचारी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मामले में  एविएशन रेगुलेटर डीजीसीए (Directorate General of Civil Aviation) के प्रमुख अरुण कुमार ने बताया कि  "इंडस्ट्री के सूत्रों ने कहा कि एयर इंडिया के भर्ती अभियान का दूसरा चरण शनिवार को आयोजित किया गया था और सिक लीव लेने वाले इंडिगो के क्रू मेंबर्स इसके लिए गए थे".

ये भी पढ़ेंः पेट्रोल- डीजल की नई कीमतें जारी! जानिए किस भाव बिकेगा आज तेल

शनिवार को 55 फीसदी घरेलू उड़ानों में रही देरी
भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी इंडिगो (Indigo) वर्तमान में प्रतिदिन 1600 उड़ानों का संचालन करती है. इन उड़ानों में घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शामिल हैं. आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार जहां शानिवार को इंडिगो की 45 फीसदी घरेलू उड़ानें ही समय पर थीं वहीं एयर इंडिया की 77.1 फीसदी घरेलू उड़ाने समय पर रहीं. जबकि स्पाइजेट की 80.4 फीसदी और एयरएशिया की  92.3 फीसदी उड़ाने समय पर थीं.