logo-image

ऐडटेक कंपनी Hero Vired ने थामा Delhi Capitals का हाथ, IPL के लिए हुई साझेदारी

Hero Vired And Delhi Capitals Partnership:  आईपीएल-2022 की ट्रॉफी (ipl 2022 trophy) की बाजी कौन मारेगा ये जानने के लिए क्रिकेट प्रेमी बेसब्र बने हुए हैं. भारतीय समयानुसार रात 8 बजे आईपीएल-2022 का फाइनल मैच खेला जाएगा.

Updated on: 29 May 2022, 11:02 AM

highlights

  • हीरो वायर्ड आगामी सीजन के लिए डेल्ही कैपिटल्स की पार्टनर
  • आज आखिरी पड़ाव अहमदाबाद, नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में

नई दिल्ली:

Hero Vired And Delhi Capitals Partnership: देश की निगाहें आज आईपीएल-2022 ग्रैंड फिनाले (ipl 2022 grand finale) पर टिकी हुईं है. फाइनल में पहुंची दो टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने के लिए हर कोई बेताब है. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच आईपीएल-2022 का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इसी के साथ आईपीएल-2022 की ट्रॉफी (ipl 2022 trophy) की बाजी कौन मारेगा ये जानने के लिए क्रिकेट प्रेमी बेसब्र बने हुए हैं. भारतीय समयानुसार रात 8 बजे आईपीएल-2022 का फाइनल मैच खेला जाएगा. इसी कड़ी में हीरो ग्रुप की ओर से नई अपडेट मिल रही है. 

हीरो ग्रुप की प्रीमियम ऐडटेक कंपनी हीरो वायर्ड आइपीएल के अपकमिंग सीजन के लिए डेल्ही कैपिटल्स की ऑफिशियल पार्टनर बन गई है. कंपनी (Hero Vired) के फांउडर एंड सीईओ अक्षय मुंजाल का कहना है भारत में लोग क्रिकेट को पूजते हैं यही वजह है कि फैन्स और लर्नर्स इसके लिए खासे उत्साहित रहते हैं. वहीं हीरो ग्रुप का भी खेलों से पुराना नाता रहा है. हमारा मानना है कि एकेडमिक शिक्षा युवाओं में अनुशासन, टीम भावना और धैर्य को विकसित कर एक पूर्ण पेशेवर के रूप में विकसित करती है. बता दें हीरो ग्रुप का खेल से पुराना नाता रहा है. यह क्रिकेट वर्ल्ड कप, इंडियन सुपरलीग और प्रो कबड्डी से भी जुड़ा रहा है.

ये भी पढ़ेंः इस साल कितने लोगों को मिला रोजगार, SBI ने पेश की रिपोर्ट

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के अंतरिम सीईओ विनोद बिष्ट ने इस साझेदारी पर कहा कि हम प्रदर्शन को बेहतर बनाने और प्रतियोगिता में आगे रहने के लिए लगातार पिच पर खेल रहे हैं. हीरो वायर्ड के इस सहयोग का सम्मान करते हुए हम खेल को एक नये और ताजा रूप में खेलने की कल्पना कर सकते हैं. हीरो वायर्ड के इस विश्वास के साथ हमारा सीखने का अनुभव और भी बेहतर होगा और अपकमिंग सीजन के लिए अपना प्रदर्शन बेहतर बनाने पर जोर देंगे.