News Nation Logo
Banner

हीरो मोटोकॉर्प ने शुरू किया 27गुणा7 रोड-साइड-असिस्टेन्स प्रोग्राम

अपने ग्राहक-केन्द्रित अप्रोच को जारी रखते हुए मोटरसाइकल और स्कूटर निर्माता कम्पनी-हीरो मोटोकॉर्प ने शुक्रवार को अपने ग्राहकों के लिये 24गुणा7 रोडसाइड असिस्टेन्स (आरएसए) प्रोग्राम पेश किया.

IANS | Updated on: 10 Oct 2020, 01:30:50 AM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अपने ग्राहक-केन्द्रित अप्रोच को जारी रखते हुए मोटरसाइकल और स्कूटर निर्माता कम्पनी-हीरो मोटोकॉर्प ने शुक्रवार को अपने ग्राहकों के लिये 24गुणा7 रोडसाइड असिस्टेन्स (आरएसए) प्रोग्राम पेश किया. हीरो मोटोकॉर्प लगातार अपने उत्पादों और सेवाओं के माध्यम से अपने ग्राहकों को शानदार महत्व प्रदान कर रहा है. इस नई कन्वीरनिएंस सर्विस के साथ, हीरो के ग्राहक देशभर में बिना किसी चिंता के यात्रा कर सकेंगे.

आरएसए प्रोग्राम पूरे भारत में ग्राहकों को 24गुणा7 सहायता प्रदान करेगा. ग्राहक टोल-फ्री नंबर या हीरो कस्टमर एप के माध्यम से आसानी से आरएसए की सुविधा ले सकेंगे. आरएसए प्रोग्राम से ग्राहकों को ऑन-कॉल सहयोग, स्पॉट पर ही रिपेयर, नजदीकी हीरो वर्कशॉप तक वाहन को पहुंचाना, यदि फ्यूल खत्मा हो जाए तो उस स्थिति में फ्यूल की डिलीवरी करना, फ्लैट टायर सपोर्ट, बैटरी जम्प स्टार्ट, दुर्घटना होने पर सहायता (मांग पर), चाबी की फिर से प्राप्ति में सहयोग आदि सहयोग देगा.

ग्राहक अपने सबसे नजदीकी हीरो मोटोकॉर्प अधिकृत चैनल पार्टनर के माध्यम से वार्षिक सब्सक्रिप्शन के लिये 350 रुपये के आकर्षक शुरूआती मूल्य पर खुद को आरएसए प्रोग्राम के लिये एनरोल कर सकते हैं. कंपनी की प्रीमियम मोटरसाइकलों की रेंज, जैसे एक्सट्रीम 160आर, एक्सट्रीम 200एस और एक्सपल्स 200 के लिये आरएसए एक साल की अवधि के लिये कॉम्लीमेंटरी होगा. यह योजना 1 अक्टूबर, 2020 से प्रभावी है.

First Published : 10 Oct 2020, 01:30:50 AM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Hero Motorcycle Business

वीडियो