logo-image

20 फरवरी को मुंबई में आयोजित होगा CSR जर्नल एक्सीलेंस अवार्ड्स का चौथा संस्करण

The CSR Journal Excellence Awards: मुख्य अतिथि के तौर पर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी इस आयोजन में उपस्थित रहेंगे.

Updated on: 17 Feb 2022, 01:45 PM

highlights

  • CSR के क्षेत्र में सात पुरस्कार श्रेणियों में उत्कृष्टता पुरस्कार 2021 दिया जाएगा
  • महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और नितिन गडकरी मुख्य अतिथि होंगे

मुंबई:

द सीएसआर जर्नल एक्सीलेंस अवार्ड्स (The CSR Journal Excellence Awards) का चौथा संस्करण 20 फरवरी 2022 को मुंबई के यशवंतराव चव्हाण केंद्र (Yashwantrao Chavan Centre) में आयोजित किया जाएगा. कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (Corporate Social Responsibility-CSR) के क्षेत्र में सात पुरस्कार श्रेणियों में उत्कृष्टता पुरस्कार 2021 दिया जाएगा. इस पुरस्कार के जरिए मानवीय मूल्यों को लेकर काम करने वाले एकल और समूहों के रूप में काम करने वाले जिम्मेदार नेतृत्व को मान्यता मिलेगी. बता दें कि पिछले 2 साल के इस कठिन दौर में समाज में एक दूसरे प्रति प्रेम और सद्भाव ने अनगिनत लोगों की जान बचाई है. साथ ही दुनियाभर के साथ ही भारत में चलाए गए मानवीय और राहत प्रयासों ने हितधारकों को कई रूपों में लोगों को व्यक्तिगत सामाजिक जिम्मेदारी की जरूरत का अहसास करने में भी मदद की है.

मुख्य अतिथि के तौर पर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी इस आयोजन में उपस्थित रहेंगे. वहीं महाराष्ट्र सरकार के उद्योग एवं खनन मंत्री सुभाष देसाई और चिकित्सा शिक्षा एवं सांस्कृतिक मामलों के मंत्री अमित देशमुख विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपस्थित रहेंगे. महाराष्ट्र सरकार के पूर्व वित्त, योजना एवं वन मंत्री और विधानसभा के वर्तमान सदस्य सुधीर मुनगंटीवार (Sudhir Mungantiwar) इस आयोजन के लिए विशेष 
अतिथि हैं. 

सीएसआर जर्नल एक्सीलेंस अवार्ड्स 2021 सात पुरस्कार श्रेणियों में सर्वोत्तम प्रथाओं को मान्यता प्रदान करेगा. चौथे संस्करण में कृषि और ग्रामीण विकास, कोविड-19 राहत (COVID-19 Relief), शिक्षा और कौशल प्रशिक्षण, पर्यावरण, स्वास्थ्य और स्वच्छता, खेल और महिला अधिकारिता और बाल कल्याण में पुरस्कार दिए जाएंगे.