logo-image

इस दिन से शुरू हो रहा है Flipkart का Big Billion Days सेल

ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने बुधवार को घोषणा की कि कंपनी इस साल 29 सितंबर से 4 अक्टूबर तक छह दिवसीय 'बिग बिलियन डेज' (Big Billion Days) सेल लगाएगी.

Updated on: 12 Sep 2019, 02:39 PM

बेंगलुरू:

ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने बुधवार को घोषणा की कि कंपनी इस साल 29 सितंबर से 4 अक्टूबर तक छह दिवसीय 'बिग बिलियन डेज' (Big Billion Days) सेल लगाएगी. फ्लिपकार्ट प्लस उपभोक्ताओं को इस सेल का चार घंटे पहले एक्सेस मिलेगा, ताकि उनके लिए खरीदारी और अधिक आसान और पहुंच में हो. फ्लिपकार्ट ने एक्सिस और आईसीआईसीआई बैंक के साथ हाथ मिलाया है, ताकि सेल के दौरान कार्डहोल्डर्स को विशेष ऑफर्स दे सके.

ये भी पढ़ें: Oppo ने किफायती A series में उतारे नए Smartphones, यहां जानें कीमत और फीचर्स

फ्लिपकार्ट समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कल्याण कृष्णमूर्ति ने एक बयान में कहा, 'हम पिछले एक साल से बिग बिलियन डेज की तैयारी कर रहे हैं. हमने इस साल और अधिक ब्रांड, एमएसएमई, विक्रेताओं और कारीगरों को जोड़ा है, ताकि उपभोक्ताओं को विविध विकल्प और बेहतरीन उपभोक्ता अनुभव मुहैया करा सकें.'

पिछले कुछ महीने से फ्लिपकार्ट ने अपनी आपूर्ति श्रृंखला को काफी हद तक बढ़ाने का दावा किया है और देश के उन भागों तक विस्तार किया है, जहां किसी कंपनी द्वारा डिलिवरी नहीं की जाती है. कंपनी ने पिकअप क्षमताओं वाले पिन कोड की संख्या बढ़ाकर दोगुनी कर दी है और 30,000 किराना स्टोर्स को अपने साथ जोड़ा है.