logo-image

Festive offers : स्‍कूटर खरीद पर मिल रही 7000 रुपए तक की छूट

फेस्‍टिव सीजन में अगर दोपहिया वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो आप 7000 रुपए तक की बचत कर सकते हैं. स्‍कूटर में छूट के ऑफर कंपनियों के अलावा पेमेंट वॉलेट दे रहे हैं.

Updated on: 05 Nov 2018, 12:14 PM

नई दिल्‍ली:

फेस्‍टिव सीजन में अगर दोपहिया वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो आप 7000 रुपए तक की बचत कर सकते हैं. स्‍कूटर में छूट के ऑफर कंपनियों के अलावा पेमेंट वॉलेट दे रहे हैं. ऐसे में अगर छूट का पूरा फायदा उठाना है तो दोपहिया वाहन खरीदने से पहले डीलर से पूरी जानकारी लेना जरूरी है, नहीं तो आपको छूट का पूरा फायदा नहीं मिल पाएगा. ज्‍यादातर ऑफर दिवाली त्‍याेहार के चलते हैं, इसलिए इन आफर्स का फायदा उठाना हो तो जल्‍द से जल्‍द खरीदारी करना बेहतर है.

हीरो मोटोकार्प का जानें ऑफर्स
हीरो मोटोकार्प (Hero MotoCorp) दो तरह से अपने ग्राहकों को छूट दे रही है. कंपनी सभी ग्राहकों को 3,000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है. यह डिस्‍काउंट Maestro Edge, Duet या Pleasure जैसा कोई स्कूटर खरीदने पर मिलेगा. वहीं अगर आप पेमेंट Paytm से करेंगे तो 4,000 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा. इस प्रकार कुल छूट 7,000 रुपये तक हो जाएगी. लेकिन वाहन खरीदने से पहले अपने डीलर से Paytm की स्‍कीम के बारे में जानकारी जरूर ले लें.

और पढ़ें : Dhanteras 2018: जानें झाड़ू और अमीरी का कनेक्‍शन, आप भी बन सकते हैं पैसेवाले

होंडा मोटरसाइकिल के जानें ऑफर्स

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने भी ऑफर दिया है. कंपनी होंडा के किसी स्कूटर की पेमेंट Paytm से करने पर 5000 रुपये का कैशबैक दे रही है.

और पढ़ें : Birthday Special: विराट कोहली की कमाई सुन कर आप रह जाएंगे दंग

टीवीएस के ऑफर्स
TVS मोटर कंपनी स्कूटर्स की खरीद पर ऑफर्स दे रही है. TVS Jupiter की खरीद पर 4,300 रुपए का लाभ मिल रहा है. इनके अलावा सुजुकी के कुछ डीलर्स अलग से भी ऑफर दे रहे हैं. Access 125 खरीदने पर आपको 2,500 रुपये के डिस्काउंट के अलावा Yamaha Ray ZR और Fascino स्कूटर पर 3000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है.