logo-image

Elon Musk Tweets: रिपब्लिकन या डेमोक्रैटिक आखिर किस तरफ है मस्क का रुझान

Elon Musk Tweets

Updated on: 08 Nov 2022, 01:41 PM

नई दिल्ली:

Elon Musk Tweets: आज यानि मंगलवार को अमेरिका में मिड-टर्म इलेक्शन होने जा रहे हैं. मिड-टर्म इलेक्शन को जो बाइडन और डॉनाल्ड ट्रंप दोनों के लिए राष्ट्रपति की कुर्सी पाने की रेस में अहम माना जा रहा है. वहीं दूसरी ओर दुनिया के सबसे अमीर शख्स और ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क लगातार अपने ट्वीट्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. इलेक्शन के कुछ घंटों पहले ही एलन मस्क ने इससे जुड़े ट्वीट करना शुरू कर दिए हैं. एक के बाद एक ट्वीट में एलन मस्क का रुझान कुछ साफ नहीं हो पा रहा है. 

रिपब्लिकन पार्टी को कर रहे थे Elon Musk पहले सपोर्ट

दरअसल  एलन मस्क अपने ट्वीट में रिपब्लिकन पार्टी का सपोर्ट करते नजर आए. इलेक्शन से पहले उनका ट्वीट ट्विटर पर शेयर हुआ, इस पर एलन मस्क ने लिखा  "To independent-minded voters: Shared power curbs the worst excesses of both parties, therefore I recommend voting for a Republican Congress, given that the Presidency is Democratic. यानि साझेदारी किसी भी किसी भी एक पार्टी की बुरी ज्यादियों पर लगाम लगाती है, इसलिए स्वतंत्र विचारों वाले वोटर्स को मैं रिपब्लिकन पार्टी को वोट देने की अपील करता हूं, क्योंकि वर्तमान राष्ट्रपति डेमोक्रैटिक पार्टी से हैं.

ये भी पढ़ेंः Demonetisation: डिजिटल तो  हुए भारतीय लेकिन अब भी दिल को भाती है नकदी 

डेमोक्रैटिक पार्टी के लिए साझा करने लगे Elon Musk अपना मत

इस ट्वीट के बाद ज्यादातर ट्विटर यूजर्स को लगने लगा था कि एलन मस्क रिपब्लिकन पार्टी को सपोर्ट कर रहे हैं. ठीक इसके उल्ट कुछ देर बाद एलन मस्क ने एक दूसरा ट्वीट कर दिया. दूसरे ट्वीट में एलन मस्क लिखते हैं कि "And I’m open to the idea of voting Democrat again in the future" यानि मैं भविष्य में डेमोक्रैटिक पार्टी को वोट देने पर भी सहमत हूं.