logo-image

Elon Musk Takes Control Of Twitter: एलन मस्क ने संभाला ट्विटर, पराग अग्रवाल ने छोड़ा कंपनी हेड का पद 

Elon Musk Takes Control Of Twitter

Updated on: 28 Oct 2022, 07:35 AM

highlights

  • ट्विटर हेड के रूप में पराग अग्रवाल का इस्तीफा आया सामने
  • कंपनी के सीएफओ नेड सहगल ने भी अपना पद छोड़ दिया है

नई दिल्ली:

Elon Musk Takes Control Of Twitter: टेस्ला के सीईओ और दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क को लेकर नई खबर मिल रही है. एलन मस्क ट्विटर में अपना कार्यभार संभाल चुके हैं. इसी के साथ ट्विटर के पूर्व हेड पराग अग्रवाल और सीएफओ ने भी इस्तीफा दे दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में एलन मस्क ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर कुछ बदलाव किए हैं. नए बदलावों में एलन मस्क ने ट्विटर हेड का जिक्र किया है. खबरें मिल रही हैं कि पराग अग्रवाल के अलावा कंपनी के वित्त प्रमुख नेड सहगल ने कैलिफोर्निया स्थित मुख्यालय भी छोड़ दिया है. बता दें नेड सहगल उस समय चर्चा में आए थे जब उन्होंने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट बैन कर दिया था. 

समयसीमा से पहले ही नए बदलाव के मिले संकेत 
दरअसल बीते बुधवार को ही एलन मस्क ने ट्विटर में नए बदलावों को लेकर संकेत देना शुरु कर दिया था. जानकारी हो कि ट्विटर डील की समयसीमा शुक्रवार यानि आज रखी गई थी. वहीं इससे पहले ही एलन मस्क अपनी ट्विटर प्रोफाइल में नए बदलाव कर चुके थे. नए बदलावों में ही एलन मस्क ने ट्विटर प्रोफाइल में खुद को कंपनी का हेड बताया है इसी के साथ उन्होंने ट्विटर पर अपनी लोकेशन हेड ऑफिस यानि सान फ्रांसिस्को को अपडेट किया है.

अप्रैल में हुई थी 44 बिलियन डॉलर की ट्विटर डील
दरअसल ट्विटर को खरीदने की डील इस साल अप्रैल में हुई थी. टेस्ला के सीईओ एलन मस्क द्वारा ट्विटर खरीदने की डील 44 बिलियन डॉलर में हुई थी. वहीं कुछ समय बाद एलन मस्क ट्विटर डील पर आनाकानी करने लगे, जिसके बाद मामला कोर्ट तक पहुंचा. हालांकि यह पहले से ही माना जा रहा था कि आज यानि शुक्रवार शाम 5 बजे तक ट्विटर डील को एलन मस्क के अधिग्रहण के बाद हमेशा के लिए बंद कर दिया जाएगा.