logo-image

Twitter: मुझे जितना मर्जी भला- बुरा बोल लें, 8 डॉलर लूंगा ही: Elon Musk

Elon Musk Latest News

Updated on: 05 Nov 2022, 10:57 AM

नई दिल्ली:

Elon Musk Latest News:  ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क अपनी धुन पर सवार हैं, उनके मत को बदलना लगभग नामुमकिन सा बनता जा रहा है. आए दिन सोशल मीडिया पर एलन मस्क का जिक्र है. ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए सब्सक्रिप्शन फी मामले में दोनों ओर से एड़ी चोटी का जोर लगाया जा रहा है. एलन के इस फैसले से नाखुश ट्विटर यूजर्स उन पर अलग- अलग तरीके से अपनी नाराजगी जता रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एलन मस्क अपने लिए फैसले पर फिर से दुबारा विचार करने के किसी भी मूड नहीं है. सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर एलन मस्क के ट्वीट लगातार वायरल हो रहे हैं. उनका नया ट्वीट भी इसी बात की ओर इशारा कर रहा है कि वे अपने फैसले से पीछे नहीं हटने वाले. 

एलन मस्क का नया ट्वीट उनका मत कर रहा बयां

ये भी देखेंः Petrol- Diesel Price Today: क्रूड ऑयल की कीमत में तेजी, जारी हुए पेट्रोल- डीजल के नए भाव

एलन मस्क ने अपने ट्विटर हैंडल पर नया ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है, "Trash me all day, but it’ll cost $8" यानि आप चाहें सारा दिन मुझे कोसते रहें लेकिन ट्विटर पर ब्लू टिक चाहिए तो आपको 8 डॉलर खर्च करने ही होंगे. एलन मस्क के इस ट्वीट से साफ है कि वे किसी भी हालत में अपना फैसला नहीं बदलना चाहते. उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स से इसके लिए खरी- खोटी सुनने को मिल रही है लेकिन वे बताना चाहते हैं कि उन्हें इससे बहुत हद तक कोई फर्क नहीं पड़ता. 

कर्मचारियों को फायर करने पर भी दे रहे एलन सफाई

वहीं दूसरी ओर एलन मस्क अब कंपनी से कर्मचारियों को निकाले जाने पर भी अपनी सफाई देते नजर आए हैं. एलन मस्क ने इस मामले पर भी एक ट्वीट कर अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा है कि कंपनी हर दिन 4 मिलियन डॉलर के नुकसान को झेल रही है. ऐसे में उनके पास कर्मचारियों को निकालने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं था. उन्होंने जानकारी दी कि निकाले गए कर्मचारियों को 3 महीने की अतिरिक्त सैलरी भी दी गई है.