News Nation Logo

Elon Musk On Twitter: 75 फीसदी ट्विटर कर्मचारियों की नौकरी खतरे में, मस्क दे रहे बड़ा बयान

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 21 Oct 2022, 12:10:26 PM
Elon Musk On Twitter

Elon Musk On Twitter (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Elon Musk On Twitter: दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क एक बार अपने एक बयान की वजह से चर्चा में आ गए हैं. एलन मस्क ने ट्विटर को लेकर नया बयान दिया है. दरअसल ट्विटर को लेकर एलन मस्क ने अपने नए बयान में कहा है कि अगर वे ट्विटर को खरीद लेते हैं तो 75 फीसदी ट्विटर कमर्चारियों को उनकी जॉब से हाथ धोना पड़ सकता है, क्योंकि मस्क बड़े लेवल पर कर्मचारियों की छंटनी करेंगे. बता दें वर्तमान में ट्विटर के लिए 7500 कर्मचारी काम करते हैं.

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो एलन मस्क के इस बयान के बारे में  वॉशिंगटन पोस्ट ने बताया है. बताया जा रहा है कि मस्क ने ट्विटर के भविष्य में संभावित इंवेस्टर से इस बात को कहा है. हालांकि एलन मस्क ने  इस बात को लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. वहीं एलन मस्क के प्रतिनिधियों की ओर से भी मामले में कोई सफाई नहीं आई है.

हालांकि एलन मस्क की ओर से दिया गया हालिया बयान कोई नया बयान नहीं है. ट्विटर डील के दौरान भी कई बार मस्क इस तरह की बात करते आए हैं.कर्मचारियों की छंटनी को लेकर अपनी बात उन्होंने पहले भी रखी थी. मस्क के हालिया बयान के बाद माना जा रहा है कि आने वाले दिन ट्विटर के कर्मचारियों के लिए संकट भरे हो सकते हैं. क्योंकि बड़े स्तर पर छंटनी की गई तो कई ट्विटर कर्मचारियों की जॉब जाने का खतरा बना रहेगा.

ये भी पढ़ेंः Petrol- Diesel Price Today: तेल के नए भाव जारी, जानिए अपने शहर के रेट्स

दरअसल एलन मस्क इस साल अप्रैल में ट्विटर को खरीदने की पूरी तैयारियों में थे. 44 अरब डॉलर में ट्विटर खरीदने की डील भी हुई थी लेकिन ऐन वक्त पर एलन मस्क अपनी ही बात से मुकर गए. जिसके बाद ट्विटर के साथ एलन मस्क का विवाद बढ़ा और मामला कोर्ट तक पहुंचा.

First Published : 21 Oct 2022, 11:21:20 AM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.