logo-image

Twitter: ट्विटर डील पूरी होते ही Elon Musk फुल एक्शन में, मैनेजर्स को सौंपा ये काम!

Elon Musk Latest Update

Updated on: 30 Oct 2022, 08:06 AM

highlights

  • Elon Musk कर्मचारियों की छंटनी के लिए एक्शन में
  • कंपनी के मैनेजर्स को मिले नई लिस्ट बनाने के ऑर्डर

नई दिल्ली:

Elon Musk Latest Update: दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क अब ट्विटर की कमान संभाले हुए हैं. ट्विटर डील को लेकर 6 महीनों की लंबी खींचतान के बाद आखिरकार एलन मस्क ट्वविटर के अंतरिम सीईओ बन चुके हैं. बीते गुरुवार को ही मस्क फुल एक्शन में आ गए थे. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट को नई जानकारियों के साथ अपडेट किया. इसके बाद कंपनी के पूर्व सीईओ पराग अग्रवाल और सीएफओ नेड सहगल के इस्तीफे की बात सामने आई है. हालांकि यह इतना ही नहीं था आगे खबर मिली कि ट्विटर से कंपनी की पॉलिसी हेड और लीगल मामलों की बड़ी ऑफिसर विजया गाड्डे को मिलाकर कुल चार लोगों को निकाला गया है.

अब इसी कड़ी में एक नई अपडेट मिल रही है. नई अपडेट के मुताबिक एलन मस्क ने कंपनी के मैनेजर्स को एक नया काम सौंप दिया है.  दरअसल न्यूयॉर्क टाइम्स के हवाले से बात सामने आ रही है कि एलन मस्क ने कंपनी के मैनेजर्स को कंपनी के कर्मचारियों की एक लिस्ट तैयार करने के ऑर्डर्स दिए हैं. इस लिस्ट को तैयार किया जा रहा है ताकि कर्मचारियों की छंटनी की जाए.

शुक्रवार से ही एलन मस्क के ट्वीट हो रहे वायरल

कोर्ट के आदेश के अनुसार ट्विटर डील शुक्रवार शाम तक फाइनल होनी थी लेकिन इससे पहले ही एलन मस्क ट्विटर को अपने हाथों में ले चुके थे. शुक्रवार सुबह से ही एलन मस्क के एक के बाद एक आते ट्विट्स पर दुनिया भर के लोगों की नजर बनी हुई थी. एलन मस्क का सीईओ बनते ही पहला ट्वीट था, the bird is freed, यानि पक्षी आजाद हो गया है. इसके बाद एलन मस्क का दूसरा ट्वीट let the good times roll था. इस बीच एलन मस्क ने  कॉमडी कंटेंट को लेकर भी ट्वीट किया, उन्होंने लिखा Comedy is now legal on Twitter, यानि ट्विटर पर कॉमेडी पर अब से कॉमेडी करना लीगल होगा.