News Nation Logo

Twitter: Elon Musk पर गिरी गाज, कर्मचारियों के इस फैसले से बंद पड़ी कंपनी

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 18 Nov 2022, 10:26:16 AM
Elon Musk Latest Update

Elon Musk Latest Update (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Elon Musk Latest Update: दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क नई- नई मुसीबतों से घिरते जा रहे हैं. जहां एक ओर उनकी कंपनी टेस्ला का मामला गड़बड़ चल रहा है वहीं अब ट्विटर में काम करने वाले कर्मचारियों ने भी एलन को एक बड़ा झटका दे दिया है. एलन मस्क जिससे पहले कि अपने तौर- तरीकों को लागू कर पाते, ट्विटर से कई कर्मचारियों ने कंपनी से किनारा ही कर लिया. दरअसल नया मामला ट्विटर के कर्मचारियों द्वारा इस्तीफा दिए जाने का है. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबरें हैं कि ट्वटिर से बड़ी संख्या में कर्मचारियों ने एक साथ इस्तीफा दे दिया है. 

Elon Musk पर गिरी गाज, कर्मचारी चलते बने

मामला सुर्खियों में है कि एलन मस्क की कंपनी ट्विटर से बीते गुरुवार को कई कर्मचारियों ने इस्तीफा दे दिया है. बड़ी संख्या में कर्मचारियों के इस्तीफे की वजह खुद एलन मस्क ही बने हैं. दरअसल एलन मस्क कंपनी की कमान संभालते ही कुछ नए बदलाव करना चाहते थे. वे चाहते थे कि ट्विटर कर्मी ज्यादा से ज्यादा काम कंपनी को कर के दे ताकि कंपनी की अच्छी ग्रोथ हो सके. वहीं दूसरी ओर एलन मस्क सख्ती पर उतर आए थे. उन्होंने ट्विटर कर्मियों से कई तरह की सुविधाएं छीन ली थीं. वहीं काम के घंटे बढ़ाने की बात भी कही थी. जिससे पहले कि ट्विटर कर्मियों को नए मालिक के नए नियम- कानून मनाने पड़ते वे एक साथ कंपनी को टाटा- बाय- बाय कह गए. 

 ये भी पढ़ेंः Petrol Diesel Rates: विधानसभा चुनावों के बीच जारी हुई पेट्रोल- डीजल की नई कीमतें

आगामी सोमवार तक ट्विटर के ऑफिसों में लगे ताले

ब्लूमबर्ग रिपोर्ट्स से साफ हुआ है कि कई कर्मचारियों के एक साथ कंपनी को छोड़ने से माहौल गर्म है. बीते दिन कंपनी के ग्रुप्स में सारे दिन गहमागहमी का माहौल रहा. आनन- फानन में कंपनी को कुछ समय के लिए ऑफिस बंद रखने की नौबत आ पड़ी. बताया जा रहा है कि कोई कंन्फ्यूजन क्रिएट ना हो इसलिए ट्विटर के सारे ऑफिस आने वाले सोमवार तक बंद रखे जाएंगे.

First Published : 18 Nov 2022, 10:26:16 AM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.