logo-image

Twitter: अब ट्विटर के तीन फीचर पर मंडरा रहा खतरा, यूजर्स को चुकानी पड़ सकती है मोटी रकम

Twitter Paid Feature

Updated on: 05 Nov 2022, 02:59 PM

नई दिल्ली:

Twitter Paid Feature: अगर आप ट्विटर का इस्तेमाल करते हैं तो आपको भी ये खबर पढ़नी चाहिए. दरअसल नई खबर आपका पारा हाई कर सकती है. वर्तमान में ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए फीस चार्ज करने से माहौल गरम है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स का नया दावा है कि जल्द ही ट्विटर के कुछ और फीचर्स के लिए आपको जेब ढीली करनी पड़ सकती है. जी हां, तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से ये खबरें आ रही हैं कि जल्द दुनिया के सबसे अमीर शख्स और ट्विटर के नए मालिक कुछ और फीचर्स को पेड सब्सक्रिप्शन में जोड़ने का ऐलान कर सकते हैं. 

ट्विटर के इन फीचर्स पर मंडरा रहा अब पेड होने का खतरा

माना जा रहा है कि जल्द ट्विटर पर वीडियो देखना पेड हो सकता है. यानि अगर आप ट्विटर पर किसी वीडियो को प्ले करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए एक मोटी रकम खर्च करनी पड़ सकती है. ब्लू टिक के केस में फीस 8 डॉलर चार्ज किए जाने की बात है. ऐसे में वीडियो के लिए कितने पैसे खर्च करने होंगे इस पर अभी जानकारी नहीं मिली है. जानकारी मिली है कि ट्विटर पर वीडियो के लिए कुछ नए फीचर लाए जाएंगे.

ये भी पढ़ेंः Twitter: मुझे जितना मर्जी भला- बुरा बोल लें, 8 डॉलर लूंगा ही: Elon Musk

वहीं सूत्रों के हवाले से खबरें हैं कि ब्लू टिक बैज हटने के साथ ट्विटर पर लॉग डुरेशन के वीडियो पोस्ट करना भी मुफ्त नहीं रह जाएगा. लॉग डुरेशन की वीडियो और ऑडियो अपलोड करने के लिए आपको चार्जेस पे करने होंगे.
इसके अलावा अगर आप एक ट्विटर यूजर हैं और किसी बड़ी शख्सियत यानि हाई प्रोफाइल से बातचीत करने के लिए प्राइवेट मैसेज करते हैं तो इसके लिए भी पे करना पड़ सकता है. 

ये भी पढ़ेंः Petrol- Diesel Price Today: क्रूड ऑयल की कीमत में तेजी, जारी हुए पेट्रोल- डीजल के नए भाव