logo-image

Twitter: Elon Musk कस रहे तंज, नेटिजन्स से पूछ रहे ये बात!

Elon Musk Latest Tweet

Updated on: 23 Nov 2022, 08:36 AM

नई दिल्ली:

Elon Musk Latest Tweet: ट्विटर के नए मालिक और दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क आए दिन चर्चाओं में बने रहते हैं. कभी मामला टेस्ला के शेयर्स से जुड़ा रहता है कभी ट्विटर में ले ऑफ से जुड़ा रहता है. यही वजह है कि एलन मस्क के ट्वीट्स पर भी दुनिया भर की नजर रहती है, वे हर बार कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट कर ही देते हैं जो सबका ध्यान उनकी ओर खींच लेता है. उन्होंने अपने नए ट्वीट में नेटिजन्स पर तंज कसते हुए सवाल दागा है. 

इस ट्वीट के बाद भी एलन मस्क ने एक गाना मस्ती भरे अदांज में पोस्ट किया. यह भी नेटिजन्स को जवाब देने के लिए पोस्ट किया गया, हालांकि कुछ देर बाद एलन मस्क ने खुद ही इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया.

ट्विटर नहीं तोड़ेगा दम, सुन लो दुनिया वालों

दरअसल पूरा मामला ट्विटर से जुड़ा है. ट्विटर की कमान अपने हाथों लेने के बाद से ही एलन मस्क नए- नए फैसले ले रहे हैं. पहले कंपनी के कर्मचारियों के ले ऑफ की बात कही गई और फिर ब्लू टिक के पेड सब्सक्रिप्शन में आने की बात सामने आई. एलन मस्क के नए फैसलों की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स मानने लगे थे कि ट्विटर पूरी तरह खत्म हो जाएगा. एलन मस्क की मनमानियों की वजह से ट्विटर यूजर्स ट्विटर से अलविदा लेकर दूसरे सोशल मीडिया अकाउंट्स पर चले जाएंगे. यहां तक कि बीते दिनों एलन मस्क ने खुद ब्लू बर्ड की कब्र की एक तस्वीर तक शेयर कर दी थी.

ये भी पढ़ेंः Petrol Diesel: क्रूड ऑयल की कीमतों में बदलाव के बाद पेट्रोल डीजल के नए भाव जारी

जाहिर है ट्विटर से बड़ी संख्या में कर्मचारियों का ले ऑफ हो रहा है, वहीं कुछ कर्मचारी खुद रिजाइन देकर जा रहे हैं ऐसे में ट्विटर का भविष्य हर किसी को खतरे में नजर आने लगा था. दूसरी तरफ तमाम परेशानियों के बाद भी एलन मस्क ट्विटर पर लगातार यूजर्स की बढ़ती संख्या का आंकड़ा पेश कर रहे थे.