logo-image

सिएट टायर्स ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को बनाया ब्रांड एम्बेसडर

सिएट टायर्स (Ceat Tyres Ltd) ने कहा कि आमिर खान भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे अधिक प्रतिभाशाली अभिनेताओं में है. कंपनी ने उन्हें दो साल के लिए अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है.

Updated on: 25 Sep 2020, 01:10 PM

मुंबई:

आरपीजी समूह (RPG Group) की कंपनी सिएट टायर्स (Ceat Tyres Ltd) ने बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) आमिर खान (Aamir Khan) को अपना ब्रांड एम्बेसडर (Brand Ambassador) नियुक्त किया है. आमिर खान विभिन्न मीडिया मंचों पर कंपनी के प्रचार अभियान का हिस्सा बनेंगे. कंपनी ने कहा कि आमिर खान भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे अधिक प्रतिभाशाली अभिनेताओं में है. कंपनी ने उन्हें दो साल के लिए अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है.

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में Reliance Jio का कब्जा बरकरार, 3.18 करोड़ ग्राहक के साथ नंबर वन

शनिवार से शुरू होगा पहले विज्ञापन का प्रसारण
कंपनी ने कहा कि एकीकृत मार्केटिंग अभियान के तहत खान दुबई में चल रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान दो विज्ञापनों में दिखाई देंगे. पहले विज्ञापन का प्रसारण शनिवार से शुरू होगा. यह विज्ञापन सिएट के सिक्योराड्राइव रेंज के प्रीमियम कार टायरों के बारे में है. सिएट टायर्स ने कहा कि पहला विज्ञापन ऑनलाइन और ऑफलाइन विभिन्न मीडिया मंचों पर दिखेगा.

यह भी पढ़ें: आम आदमी को बड़ा झटका, 1 अक्टूबर से टीवी खरीदना होगा महंगा, जानिए क्यों

सिएट सिक्योराड्राइव टायरों का इस्तेमाल विभिन्न प्रीमियम सेडान और कॉम्पैक्ट एसयूवी मसलन होंडा सिटी (Honda City), स्कोडा ऑक्टाविया (Skoda Octavia), टोयोटा कोरोला (Toyota Corolla), हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta), मारूति सुजूकी विटारा ब्रेजा (Maruti Suzuki Vitara Brezza) और अन्य कारों में होता है.