News Nation Logo
Banner

केनरा बैंक और केनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक ने लॉन्च किया 'वेबअश्योरेंस', जानें इसके बारे में

डिजिटल और पेपरलेस प्रक्रिया के माध्यम से अपनी वित्तीय जरूरतों को पूरा करने के लिए ग्राहकों को एक ही स्थान पर, सुविधाजनक ऑनलाइन समाधान प्रदान करने की दिशा में 'वेबअश्योरेंस' एक महत्वपूर्ण कदम है

IANS | Updated on: 27 Apr 2019, 10:40:23 PM
केनरा बैंक

केनरा बैंक

नई दिल्ली:

केनरा बैंक और उसके जीवन बीमा साझेदार केनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस ने बैंक ग्राहकों को बैंक की वेबसाइट के माध्यम से आसानी से जीवन बीमा खरीदने में सक्षम बनाने के लिए 'वेबअश्योरेंस' शुरू करने की घोषणा की है. पूरी तरह से डिजिटल और पेपरलेस प्रक्रिया के माध्यम से अपनी वित्तीय जरूरतों को पूरा करने के लिए ग्राहकों को एक ही स्थान पर, सुविधाजनक ऑनलाइन समाधान प्रदान करने की दिशा में 'वेबअश्योरेंस' एक महत्वपूर्ण कदम है. केनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस के चार जीवन बीमा उत्पादों को केनरा बैंक के ग्राहकों को उपलब्ध कराया जाएगा. ये ऐसे प्रोडक्ट हैं, जो कि ग्राहकों के बच्चों के भविष्य, बचत और निवेश, सेवानिवृत्ति योजना और सुरक्षा संबंधी प्रमुख जरूरतों को पूरा करेंगे.

इस नई पहल की घोषणा करते हुए केनरा बैंक के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी आरए शंकरनारायणन ने कहा, "हमें विश्वास है कि वेबअश्योरेंस के साथ, हम बैंक के युवा और नेट-प्रेमी ग्राहकों की सुरक्षा जरूरतों को पूरा करने में सक्षम होंगे.

केनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंष्योरेंस कंपनी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनुज माथुर ने कहा, "यह पहल बैंक और कंपनी की डिजिटल क्षमताओं को एक साथ एकीकृत करती है ताकि बैंक ग्राहकों को उनकी बीमा जरूरतों को पूरा करने के लिए एक सुविधाजनक और परेशानी मुक्त विकल्प प्रदान किया जा सके. हमें विश्वास है कि यह पहल कैनरा बैंक के विशाल ग्राहक आधार तक हमारी पहुंच को बढ़ाने में सहायक साबित होगी और यह सुनिश्चित करेगी कि हम केनरा बैंक परिवार के सभी ग्राहकों के लिए प्रासंगिक समाधानों के साथ पहुंचें.

First Published : 27 Apr 2019, 10:40:17 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो