logo-image

Bharti Airtel को सहायक कंपनियों में 100 फीसदी FDI की मिली मंजूरी

एक नियामक फाइलिंग में कंपनी ने कहा कि वह अपनी विदेशी निवेश सीमा को तत्काल प्रभाव से 100 प्रतिशत तक संशोधित करने के लिए प्रक्रिया शुरू कर रही है, जिसके बारे में जमाकर्ताओं को सूचित कर दिया गया है.

Updated on: 13 Jan 2021, 06:50 AM

मुंबई :

दूरसंचार प्रमुख भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने कहा कि उसे अपनी डाउनस्ट्रीम कंपनियों में 100 प्रतिशत प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (FDI) के लिए आवश्यक नियामकीय मंजूरी मिल गई है. एक नियामक फाइलिंग में कंपनी ने कहा कि वह अपनी विदेशी निवेश सीमा को तत्काल प्रभाव से 100 प्रतिशत तक संशोधित करने के लिए प्रक्रिया शुरू कर रही है, जिसके बारे में जमाकर्ताओं को सूचित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: समय पर आयकर न भरने वालों को CBDT की चेतावनी, कहा- देना होगा जुर्माना

नियामक फाइलिंग में कंपनी ने कहा कि 21 जनवरी, 2020 को जारी हमारी सूचना के अनुसार, हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि दूरसंचार विभाग द्वारा कंपनी को दी गई 20 जनवरी, 2020 की एफडीआई मंजूरी के अनुपालन में कंपनी ने अपने डाउनस्ट्रीम निवेशों के लिए अनुमोदन प्राप्त कर लिया है.

यह भी पढ़ें: Elon Musk से महज एक हफ्ते में ही छिन गया दुनिया के सबसे अमीर शख्स का ताज

मंगलवार को 565.75 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुए थे शेयर
बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) पर भारती एयरटेल के शेयर मंगलवार को 565.75 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुए, जिसमें पिछले बंद से प्रति शेयर 18.65 रुपये या 3.41 प्रतिशत उछाल देखने को मिला.