logo-image

वोडाफोन यूजरों को 'डबल डेटा' का तोहफा, जानें क्या है खास

दूरसंचार सेवा देने वाली कंपनी वोडाफोन इंडिया ने बुधवार को कहा कि नए एवं मौजूदा 4जी प्री-पेड उपभोक्ता मौजूदा पैक पर 'डबल डेटा' यानी दोगुने डेटा के साथ बेहतर मोबाइल इंटरनेट का लाभ उठा सकेंगे।

Updated on: 07 Dec 2016, 10:08 PM

नई दिल्ली:

दूरसंचार सेवा देने वाली कंपनी वोडाफोन इंडिया ने बुधवार को कहा कि नए एवं मौजूदा 4जी प्री-पेड उपभोक्ता मौजूदा पैक पर 'डबल डेटा' यानी दोगुने डेटा के साथ बेहतर मोबाइल इंटरनेट का लाभ उठा सकेंगे। यह ऑफर 255 रुपये से शुरू होने वाले सभी 4जी मार्केट पैक पर उपलब्ध है।

इस ऑफर के तहत वोडाफोन 4जी प्री-पेड उपभोक्ता 999 रुपये का पैक खरीदने पर 20 जीबी डेटा का लाभ ले सकेंगे। इस तरह 50 रुपये में एक जीबी का अनूठा अनुभव प्राप्त कर सकेंगे। उपभोक्ता हाई डेफिनेशन वीडियो स्ट्रीमिंग, मोबाइल गेमिंग एवं दो-तरफा वीडियो कॉलिंग के लिए हाई स्पीड डेटा का आनंद उठा सकेंगे।

ये भी पढ़ें, रतन टाटा के मनमर्जी के फैसलों के खिलाफ है लड़ाई: साइरस मिस्त्री

डबल डेटा ऑफर की घोषणा करते हुए वोडाफोन के व्यापार प्रमुख (दिल्ली-एनसीआर) अपूर्व मेहरोत्रा ने कहा, 'सभी 4जी उपभोक्ताओं के लिए डबल डेटा बोनांजा की घोषणा करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। हमें विश्वास है कि हमारी यह पेशकश उपभोक्ताओं के लिए मोबाइल इंटरनेट के अनुभव को बेहतर बनाएगी और उन्हें वोडाफोन सुपरनेट 4जी का शानदार अनुभव प्रदान करेगी।'