News Nation Logo

अनिल अंबानी (Anil Ambani) ने यस बैंक से मिले कर्ज को बताया पूरी तरह संरक्षित

ED की पूछताछ के बाद रिलायंस समूह ने एक बयान में कहा कि अनिल अंबानी (Anil Ambani) ने दोहराया कि यस बैंक (Yes Bank) से रिलायंस समूह को प्राप्त सारा कर्ज पूरी तरह सिक्योर्ड है.

IANS | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 20 Mar 2020, 06:15:25 AM
Anil Ambani

अनिल अंबानी (Anil Ambani) (Photo Credit: फाइल फोटो)

आईएएनएस:

रिलायंस समूह के चेयरमैन अनिल अंबानी (Anil Ambani) गुरुवार को यस बैंक (Yes Bank) के प्रमोटर राणा कपूर (Rana Kapoor) व अन्य के खिलाफ धनशोधन के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों के समक्ष पेश हुए और स्पष्ट किया कंपनी को दिया गया सारा कर्ज यस बैंक के साथ पूरी तरह से संरक्षित (सिक्योर्ड) है. ईडी की पूछताछ के बाद रिलायंस समूह ने एक बयान में कहा, "अनिल अंबानी ने दोहराया कि यस बैंक से रिलायंस समूह को प्राप्त सारा कर्ज पूरी तरह सिक्योर्ड है.

यह भी पढ़ें: बिहार में पोल्ट्री व्यवसाय पर कोरोना का 'वायरस', चिकन मार्केट धड़ाम

सभी लेनदेन नियम और वित्तीय विनियमन के तहत हुआ

बयान में कहा गया है कि रिलायंस सूमह और यस बैंक के बीच सारा लेन-देन नियम और वित्तीय विनियमनों के तहत हुआ है. बयान के अनुसार, अनिल अंबानी ने एजेंसी को स्पष्ट किया कि रिलायंस समूह का राणा कपूर या उनकी पत्नी या बेटियों या यस बैंक के संस्थापक या उनके परिवार के नियंत्रण वाली किसी कंपनी के साथ कोई प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष लेन-देन नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से बंद नहीं होगी आजादपुर सब्जी मंडी

बयान में कहा गया है कि रिलायंस समूह यस बैंक से प्राप्त अपने कर्ज का भुगतान विभिन्न एसेट मॉनिटाइजेशन कार्यक्रमों के जरिए करने को प्रतिबद्ध है. कंपनी ने बयान में बताया, "अनिल अंबानी ने भरोसा दिलाया है कि रिलायंस समूह सभी प्राधिकरणों को पूरा समर्थन व सहयोग जारी रखेगा.

First Published : 20 Mar 2020, 06:15:25 AM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.