News Nation Logo

साइरस मिस्त्री की हादसे में गई जान, आनंद महिंद्रा कर रहे अब ये अपील

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 05 Sep 2022, 09:09:35 PM
Cyrus Mistry Latest News

Cyrus Mistry Latest News (Photo Credit: Newsnation)

नई दिल्ली:  

Cyrus Mistry Latest News: टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) की बीते रविवार एक कार हादसे में जान चली गई. जिसके बाद से  ही पूरा उद्योग जगत गहरे शोक में है. कार हादसे में मौत को लेकर खुलासा हुआ था कि उनकी  (Cyrus Mistry) कार महाराष्ट्र के पालघर में एक डिवाइडर से जा टकरा गई थी. जिसके बाद उन्होंने  (Cyrus Mistry) हादसे में चोटिल होकर दम तोड़ दिया. घटना के बाद जानकारियां सामने आई कि टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री  (Cyrus Mistry) ने कार में पीछे की सीट पर सीट बेल्ट नहीं पहनी थी, जो उनकी मौत का एक बड़ा कारण बनी.

टाटा समूह के सबसे बड़े स्टेकहोल्डर स्वर्गीय पल्लोनजी मिस्त्री के छोटे बेटे साइरस मिस्त्री  (Cyrus Mistry) की मौत हर किसी को दंग कर गई है. उद्योग जगत के इतने बड़े नुकसान के बाद से पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा  (Anand Mahindra) ने एक ट्वीट किया है, जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

ये भी पढ़ेंः ...जब टाटा और साइरस मिस्त्री के बीच हुआ था विवाद, जानें कानूनी लड़ाई की पूरी टाइमलाइन

आनंद महिंद्रा कर रहे विशेष अपील
वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने हाल ही में ट्वीट कर लोगों से एक विशेष अपील की है.  आनंद महिंद्रा ने लिखा है, 'I resolve to always wear my seat belt even when in the rear seat of the car. And I urge all of you to take that pledge too. We all owe it to our families. यानि मैं कार की पिछली सीट पर बैठे होने के बावजूद भी सीट बेल्ट पहनने का संकल्प लेता हूं. और आप सभी से भी चाहता हूं कि आप भी इस संकल्प को मेरे साथ लें. हम सभी को यह संकल्प अपने परिवार के लिए लेना होगा.

First Published : 05 Sep 2022, 09:09:35 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.