News Nation Logo
Banner

Jet Airways: नेशनल एविएटर्स गिल्ड की वित्त मंत्री से हस्तक्षेप की मांग

नेशनल एविएटर्स गिल्ड के वाइस प्रेसिडेंट ए वालियानी के मुताबिक हमें यह नहीं पता है कि जेट एयरवेज को अब कौन चलाएगा. हम जानना चाहते हैं कि क्या गलत हुआ था.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 28 Apr 2019, 12:21:17 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

जेट एयरवेज के पायलटों की संस्था नेशनल एविएटर्स गिल्ड के वाइस प्रेसिडेंट ए वालियानी ने कहा है कि 22 हजार कर्मचारियों की आजीविका दांव पर है. ऐसे में हम सरकार और सभी स्टेक होल्डर्स से अपील कर चुके हैं. इसके अलावा वित्त मंत्री अरुण जेटली से भी मुलाकात कर मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है. हमें यह नहीं पता है कि जेट एयरवेज को अब कौन चलाएगा. हम जानना चाहते हैं कि क्या गलत हुआ था.

यह भी पढ़ें: जेट एयरवेज (Jet Airways) के कर्मचारी ने वित्तीय संकट के बाद आत्महत्या की

इसी बीच आर्थिक संकट का सामना कर रहे जेट एयरवेज के एक बीमार वरिष्ठ तकनीशियन ने अपनी इमारत की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. मुंबई के पालघर के तुलिंजी पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक डेनियल बेन ने कहा, "शैलेश सिंह कैंसर से पीड़ित थे और गहरी पीड़ा में थे. इस हफ्ते की शुरुआत में कीमो थेरेपी के बाद उन्हें एक अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. उन्होंने शुक्रवार अपराह्न् अपनी जीवन लीला समाप्त की." एक सवाल के जवाब में बेन ने कहा कि पुलिस को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि जेट संकट के कारण सिंह का परिवार किसी तरह के वित्तीय संकट का सामना कर रहा है.

यह भी पढ़ें: Jet Airways कर्मचारियों को राहत, इस अमेरिकी कंपनी ने भी दिए नौकरी के ऑफर

First Published : 28 Apr 2019, 12:21:11 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो