logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सोना- चांदी की कीमतों में आज मामूली बढ़त, इतने हुए रेट्स

Gold- Silver Rates Today: आज भी सोना- चांदी के खरीददार कल के मुकाबले सस्ते दामों पर खरीददारी नहीं कर सकेंगे. जानकारी हो कि सोना- चांदी के रेट्स रोजाना सोमवार से शुक्रवार तक दो बार अपडेट किये जाते हैं.

Updated on: 06 Sep 2022, 02:31 PM

नई दिल्ली:

Gold- Silver Rates Today: सोना- चांदी की कीमतों में कारोबारी हफ्ते के दूसरे दिन मामूली बढ़त की अपडेट है. जानकारी हो कि बीते सोमवार को सर्राफा बाजार में सोना- चांदी की कीमतों में उछाल दर्ज किया गया था. आज भी सोना- चांदी के खरीददार कल के मुकाबले सस्ते दामों पर खरीददारी नहीं कर सकेंगे. जानकारी हो कि सोना- चांदी के रेट्स रोजाना सोमवार से शुक्रवार तक दो बार अपडेट किये जाते हैं. जबकि शनिवार और रविवार को सोना- चांदी के रेट्स पर कोई अपडेट नहीं मिलती है. इसके अलावा अपने शहर में सोना और चांदी के लेटेस्ट रेट्स जानने के लिए खरीददार 8955664433 पर मिस्ड कॉल कर जानकारी ले सकते हैं.

आज के कारोबारी दिन सोने की कीमत में दर्ज इतना उछाल
मंगलवार के कारोबारी दिन सर्राफा बाजार 24 कैरेट प्योरिटी वाले 10 ग्राम सोने की 50,865 रुपये कीमत पर खुला. बीते दिन के मुकाबले 24 कैरेट प्योरिटी वाले 10 ग्राम सोने की कीमत में आज 95 रुपये की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. वहीं 995 प्योरिटी वाले सोने की कीमत में भी आज 94 रुपये की बढ़ोतरी दर्ज की गई.

ये भी पढ़ेंः ...जब टाटा और साइरस मिस्त्री के बीच हुआ था विवाद, जानें कानूनी लड़ाई की पूरी टाइमलाइन

995 प्योरिटी वाले सोने का भाव आज 50,661 रुपये प्रति 10 ग्राम पर खुला. 916 प्योरिटी वाले सोने के भाव में आज 87 रुपये की बढ़ोतरी  के बाद 46,592रुपये प्रति 10 ग्राम पर खुला. 750 प्योरिटी वाले सोने का भाव आज 71 रुपये बढ़ने के बाद 38,149 रुपये प्रति 10 ग्राम पर खुला. 

ये भी पढ़ेंः साइरस मिस्त्री की हादसे में गई जान, आनंद महिंद्रा कर रहे अब ये अपील

चांदी के रेट्स भी 53 हजार के पार
वहीं दूसरी ओर चांदी के भाव में भी आज बढ़ोतरी दर्ज की गई. सर्राफा बाजार आज 1 किलोग्राम चांदी की 53,627 रुपये कीमत पर खुला. बीते सोमवार बीते के मुकाबले चांदी के रेट्स में 264 रुपये की बढ़ोतरी हुई है.