logo-image

Akshaya Tritiya 2022: आज खरीदें Gold सिर्फ 1 रुपये में, मालामाल होने का शानदार है मौका

Akshaya Tritiya 2022 Digital Gold: आप के लिए ऐसा ऑफर लेकर आए हैं, जिसे सुन कर आप खुशी से उछल पड़ेंगे. गोल्ड खरीदने के लिए अब जेब में बड़े नोट हों ये जरूरी नहीं है. केवल 1 रुपये में भी आपको गोल्ड खरीदने का शानदार मौका मिल रहा है.

Updated on: 03 May 2022, 04:43 PM

highlights

  • पेटीएम पर 1 रुपये में आज गोल्ड खरीदने का शानदार मौका 
  • पेटीएम पर बायर्स तुरंत यूपीए से पे कर गोल्ड खरीद सकते हैं

नई दिल्ली:

Akshaya Tritiya 2022 Digital Gold: अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya 2022) के अवसर पर आज देश के बाजारों में रौनक का माहौल है. आज का दिन अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya 2022) के कारण आभूषणों की खरीददारी के लिए शुभ है. अगर आप भी अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya 2022) पर आभूषणों की खरीददारी का मन बना रहे हैं लेकिन कम बजट के चलते ऐसा नहीं कर पा रहे हैं, तो अब आपको मायूस नहीं होना पड़ेगा. आप के लिए ऐसा ऑफर लेकर आए हैं, जिसे सुन कर आप खुशी से उछल पड़ेंगे. गोल्ड खरीदने के लिए अब जेब में बड़े नोट हों ये जरूरी नहीं है. केवल 1 रुपये में भी आपको गोल्ड खरीदने का शानदार मौका मिल रहा है. जिसका फायदा आपको भी तुरंत उठा लेना चाहिए.

शानदार है ऑफर
1 रुपये में गोल्ड खरीदने की बात पर आपको एक पल के लिए यकीन करना मुश्किल सा लग रहा होगा, लेकिन यकीन कर लीजिए. दरअसल हम यहां डिजिटल गोल्ड (Digital Gold) खरीदने की बात कर रहें हैं. केवल 1 रुपये के खर्च में आप डिजिटल गोल्ड (Digital Gold) खरीद सकते हैं. 1 रुपये में डिजिटल गोल्ड (Digital Gold) खरीदने का मौका आपको ऑनलाइन पेमेंट ऐप पेटीएम (Paytm)
दे रहा है. यानि गोल्ड के लिए आपको घर से बाहर जाने की जरुरत भी नहीं होगी. आप अपने स्मार्टफोन की मदद से घर बैठे 1 रुपये में डिजिटल गोल्ड (Digital Gold) खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः LIC IPO Big Update: वित्त मंत्रालय ने सरकारी बैंकों के लिए लिया ये फैसला!

कैसे खरीदें डिजिटल गोल्ड (Digital Gold)
डिजिटल गोल्ड (Digital Gold) खरीदने के लिए आपको सबसे पहले अपने स्मार्टफोन में पेटीएम ऐप (Paytm) को डाउनलॉड करना होगा. स्मार्टफोन में ऐप (Paytm) डाउनलॉड करने के बाद पेटीएम (Paytm) के होम पेज पर सर्च बार में 'Gold' सर्च करना होगा. इसके बाद पेटीएम गोल्ड (Paytm Gold) के ऑप्शन पर टैप करना होगा. स्मार्टफोन की स्क्रीन पर Proceed का आइकन पर टैप करना होगा. amount वाले बॉक्स पर 1रुपये फीड करते ही वेट (weight) के कॉलम में 0.0001 ग्राम गोल्ड का ऑप्शन ऑटोमैटिक दिखाई देगा, लेकिन पे (Pay) के ऑप्शन पर आपको 1.04 रुपये दिखेगा. प्रोसीड (Proceed) के ऑप्शन पर टैप कर, नाम (Name) और पिन कोड (Pin Code) की डिटेल इनवॉयस के लिए शेयर करनी होगी. इसके बाद यूपीआई पे (UPI Pay) के ऑप्शन से पेमेंट कर दें. पेमेंट करते ही होम पेज पर आपका लॉकर बैलेंस आपको शो हो जाएगा.