logo-image

नारायणमूर्ति को जिम्मेदार बताते हुए सिक्का ने इंफोसिस से दिया इस्तीफा, पढ़ें पूरा लेटर

उन्होंने कहा, 'काफी सोच विचार कर मैंने कंपनी के एमडी और सीईओ के पद से इस्तीफा दिया है। यह इस्तीफा आज से लागू हो जाएगा।'

Updated on: 18 Aug 2017, 01:55 PM

नई दिल्ली:

इंफोसिस के सीईओ विशाल सिक्का ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे के बाद प्रवीण राव को मिला अंतरिम चार्ज दिया गया है। सिक्का को अब वाइस चेयरमैन बनाया गया है।

अपने इस्तीफे को लेकर अपने ब्लॉग में उन्होंने लिखा है कि काफी सोच विचर कर मैंने ऐसा किया है। उन्होंने कहा, 'काफी सोच विचार कर मैंने कंपनी के एमडी और सीईओ के पद से इस्तीफा दिया है। यह इस्तीफा आज से लागू हो जाएगा।'

उन्होंने कहा, 'मेरे इस्तीफे के बाद कंपनी में मेरे उत्तराधिकारी की खोज शुरू हो गई है। प्रवीण राव को कंपनी का अंतरिम अध्यक्ष बनाया गया है।' उन्होंने कहा कि मैं कंपनी को सुचारू रूप से चलाने के लिए मैनेजमेंट और टीम के साथ जुड़कर अगले कुछ महीने तक काम करुंगा।

विशाल सिक्का ने अपने इस्तीफे के लिए 'व्यक्तिगत' हमलों को जिम्मेदार बताया है। कंपनी को इस्तीफे के लिए दिए गए नोटिस में सिक्का ने इंफोसिस की महान क्षमताओं में भरोसा जताया है।

विशाल सिक्का ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, 'आगे बढ़ रहा हूं।' इस ट्वीट के साथ ही उन्होंने अपने निजी ब्लॉग का लिंक भी शेयर किया है। लिंक के जरिए उन्होंने कंपनी के कर्मचारियों को भेजे अपने लेटर की प्रति भी अपलोड किया है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें