News Nation Logo
Banner

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्‍या ने जेट एयरवेज को लेकर मोदी सरकार पर कसा तंज, कही यह बड़ी बात

विजय माल्या ने कहा, हालांकि हम लोग प्रतियोगी थे लेकिन मेरी सहानुभूति नरेश और गीता गोयल के साथ है, जिन्होंने जेट एयरवेज को बनाया जिस पर भारत गर्व महसूस कर सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 17 Apr 2019, 12:19:11 PM
विजय माल्‍या (फाइल फोटो)

विजय माल्‍या (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर जेट एयरवेज के डूबने पर निराशा जाहिर की है. ट्विटर पर विजय माल्या ने कहा, हालांकि हम लोग प्रतियोगी थे लेकिन मेरी सहानुभूति नरेश और गीता गोयल के साथ है, जिन्होंने जेट एयरवेज को बनाया जिस पर भारत गर्व महसूस कर सकता है. जेट एयरवेज बेहतर कनेक्‍टिविटी और क्लास सर्विस देती आ रही थी. 

विजय माल्‍या ने आगे लिखा है, ''जेट और किंगफिशर बड़े प्रतियोगी थे लेकिन उन्हें इतनी बड़ी एयरलाइन के डूबने का दुख है. अगर सरकार पब्लिक का 35000 करोड़ देकर एयर इंडिया को बचा सकती है, तो जेट एयरवेज को क्‍यों नहीं." विजय माल्‍या ने एक बार फिर पैसा लौटाने का जिक्र किया है.

इससे पहले भी विजय माल्या बैंकों का पैसा लौटाने की बात कह चुका है. विजय माल्या का कहना है कि बैंक उनका पैसा ले लें और नकदी संकट से जूझ रहे जेट एयरवेज को बचा लें. जेट एयरवेज के चेयरमैन नरेश गोयल और उनकी पत्नी कंपनी के बोर्ड से इस्तीफा दे चुके हैं. अब जेट एयरवेज पर बंद होने का खतरा मंडरा रहा है.

First Published : 17 Apr 2019, 12:19:05 PM

For all the Latest Business News, Economy News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो