News Nation Logo
Banner

वेस्टीज को मिला कमिटमेंट टू बीइंग ए ग्रेट प्लेस टू वर्क का सम्मान

वेस्टीज को मिला कमिटमेंट टू बीइंग ए ग्रेट प्लेस टू वर्क का सम्मान

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 10 Aug 2021, 05:20:01 PM
Vetige receive

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली:   हाई-ट्रस्ट, हाई-परफॉर्मेंस कल्चर के 5 आयामों-विश्वसनीयता, सम्मान, निष्पक्षता, गौरव और सौहार्द पर उत्कृष्टता के लिए वेस्टीज मार्केटिंग लिमिटेड की निरंतर प्रतिबद्धता का सम्मान करते हुए, भारत की एकमात्र प्रमुख घरेलू प्रत्यक्ष बिक्री है। कंपनी, को लगातार तीसरे वर्ष ग्रेट प्लेस टू वर्क का सम्मान किया गया है।

वेस्टीज मार्केटिंग लिमिटेड ने लगातार तीन बार काम करने के लिए शानदार जगह हासिल की है, 2019 और 2020 में एक मध्यम आकार का कार्यस्थल है। यह 2021 में ग्रेट लार्ज-साइज वर्कप्लेस की श्रेणी में प्रवेश किया है। जो इस मील के पत्थर तक पहुंचने वाली एकमात्र भारतीय डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है। यह सम्मान डायरेक्ट सेलिंग कंपनी ग्रेट प्लेस टू वर्क इंस्टीट्यूट, इंडिया द्वारा दिया गया है।

वेस्टीज मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड के एमडी श्री गौतम बाली ने प्रतिष्ठित प्रमाणीकरण जीतने पर वेस्टीज पर गर्व व्यक्त करते हुए कहा, हम काम करने के लिए एक महान जगह होने के प्रति प्रतिबद्धता को मान्यता प्राप्त करने के लिए रोमांचित हैं। यह सम्मान हमारे निरंतर प्रयास को मान्यता देता है। हमारा कार्यस्थल सकारात्मक उत्पादकता का एक पारिस्थितिकी तंत्र है। हमारे कार्यालयों, वितरण बिंदुओं और हमारे लाखों वितरकों के दिलों में सामंजस्य, प्रशंसा और विश्वास की संस्कृति बनाने के हमारे निरंतर प्रयासों ने हमें इस उपलब्धि की ओर अग्रसर किया है।

पिछले कुछ वर्षों में ग्रेट प्लेस टू वर्क संस्थान ने उन संगठनों का अध्ययन किया है। जिन्होंने फीडबैक के आधार पर बेहतर कर्मचारी अनुभव प्रदान करने पर लगातार ध्यान केंद्रित किया है। ये संगठन एक महान कार्यस्थल अनुभव के निर्माण की दिशा में अपने इरादे के प्रतिबद्ध हैं। उनके प्रयासों को कर्मचारियों द्वारा साल-दर-साल समर्थन दिया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 10 Aug 2021, 05:20:01 PM

For all the Latest Business News, Economy News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.