logo-image

बुंदेलखंड को मिली एक और यात्री गाड़ी की सौगात

बुंदेलखंड को मिली एक और यात्री गाड़ी की सौगात

Updated on: 02 May 2022, 09:40 PM

भोपाल/छतरपुर:

बुंदेलखंड को एक और यात्री गाड़ी की सौगात मिली है। खजुराहो से टीकमगढ़ के बीच चलने वाली अनारक्षित विशेष एक्सप्रेस को भोपाल से भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष और खजुराहो के सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने वर्चुअली झंडी दिखाकर रवाना किया।

सांसद शर्मा ने सोमवार को सुबह पांच बजे खजुराहो-टीकमगढ़ के मध्य अनारक्षित विशेष एक्सप्रेस को भोपाल निवास से वर्चुअली हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए नयी रेल सेवा की सौगात दिये जाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं रेल मंत्री अष्विनी वैष्णव के क्षेत्र की जनता की ओर से आभार जताया।

प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि खजुराहो-टीकमगढ़ के मध्य दैनिक रूप से यात्रा करने वाले यात्रियों, श्रमिकों, क्षेत्रीय जनता तथा बागेश्वर धाम की यात्रा करने वाले तीर्थ यात्रियों को अतिरिक्त सुविधा प्रदान करने के लिए खजुराहो-टीकमगढ़-खजुराहो अनारक्षित विशेष एक्सप्रेस के संचालन का शुभारम्भ किया गया है।

बताया गया है कि यह यात्री गाड़ी सुबह पांच बजे खजुराहो से रवाना होगी, और आठ बजे टीकमगढ़ पहुंचेगी। यही गाड़ी साढ़े नौ बजे टीकमगढ़ से रवाना होकर खजुराहो पौने दो बजे पहुंचेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.