logo-image

बिल अपलोड करते ही मिल जाएगा कैशबैक, इस कंपनी ने दिया ऑफर

पिंकस्टा कंपनी ने अपने एप से ऑफलाइन खरीद पर आकर्षक कैशबैक देने का ऐलान किया है.

Updated on: 09 Jan 2019, 09:11 AM

नई दिल्‍ली:

पिंकस्टा कंपनी ने अपने एप से ऑफलाइन खरीद पर आकर्षक कैशबैक देने का ऐलान किया है और दावा किया है कि जब ग्राहक कोई बिल पिंकस्टा पर अपलोड करेगा, तो उसका कैशबैक ग्राहक के खाते में जुड़ जाएगा. कंपनी का कहना है, "बिल अपलोड करें और निश्चित कैशबैक पाएं व शानदार पुरस्कार जीतने का मौका भी पाएं."

पिंकस्टा ने हाल ही में फ्लाई हाई ऑफर शुरू किया है, जिसमें कंपनी ने विजेताओं एवं अपने प्रमोटर्स को प्राइवेट जेट में उड़ान भरने का मौका निशुल्क प्रदान किया. पहले फ्लाई हाई ऑफर के विजेता रश्मि व राहुल थे, जिन्हें प्राइवेट जेट में विश्वस्तरीय लक्जरी का अनुभव लेने का मौका मिला.
पिंकस्टा की ब्रांड एम्बेसडर, मिस दिल्ली-2018 मानसी जमवाल भी इस जेट में मौजूद थीं. उन्हें मॉडलिंग एवं ब्लॉगिंग का पूर्व अनुभव है. कंपनी के साथ उनका जुड़ाव पिंकस्टा की ब्रांड वैल्यू बढ़ाने में काफी कारगर रहा है. उनके साथ जेट पर निकिता आर्य (फेयरीटेलेस), मान्य अमन (मिनिस्ट्री ऑफ बीयर) एवं रजनीश खट्टर और वसु देव (को-फाउंडर, पिंकस्टा) भी मौजूद थे.
पिंकस्टा के सहसंस्थापकों, रजनीश खट्टर एवं वसु देव ने बताया, "हम अपने ग्राहकों को सेवाएं देने में यकीन रखते हैं. नए ग्राहकों से जुड़ना एवं वर्तमान ग्राहकों को बनाए रखना, कंपनी की कार्ययोजना के दो महत्वपूर्ण पहलू हैं. बाजार का वर्तमान परि²श्य बहुत कॉम्पटिटिव है, इसलिए हमारी कार्ययोजना है कि ऐसी मार्केटिंग रणनीतियां विकसित की जाएं, जो पिंकस्टा को बाजार में ग्राहक केंद्रित एप के रूप में स्थापित कर दें."
उन्होंने कहा, "हम ग्राहकों को बाजार से हर बार खरीद करते वक्त कैशबैक देना चाहते हैं. कैशबैक के साथ जो ग्राहक एप पर बिल अपलोड करेंगे, उन्हें प्राइवेट जेट में यात्रा करने का विश्वस्तरीय लक्जरी का अनुभव बिल्कुल निशुल्क प्राप्त होगा. इस प्रकार हमने भारत में मौजूद किसी भी अन्य कंपनी से अलग अपने ग्राहकों को शानदार फायदे प्रदान करने का प्रयास किया है. हमने जो कुछ भी ग्राहकों के लिए सोचा है, यह उसकी केवल एक शुरुआत है और पिंकस्टा का उपयोग कर उन्हें बेहतरीन फायदे मिलेंगे."

पिंकस्टा ने विविध रेस्टोरेंट्स, बार, कैफे, स्पा, सलून एवं फैशन स्टोरों के साथ टाईअप किया है, ताकि ग्राहकों को आउटलेट से खरीद करके बिल अपलोड करने पर कैशबैक दिया जा सके. इसका मतलब यह कि यदि रेस्टोरेंट पर 30 प्रतिशत का कैशबैक है और ग्राहक 3000 रुपये के फूड का ऑर्डर देकर बिल अपलोड करता है, तो उसके अकाउंट में 900 रुपये का कैशबैक जुड़ जाएगा.
इस कैशबैक का उपयोग ग्राहक बाद में डीटीएच/मोबाइल बिल आदि के भुगतान के लिए कर सकेगा. इसके अलावा यह ऐप अपने ग्राहकों को कई अन्य फायदे भी प्रदान करता है. वर्तमान में यह ऐप दिल्ली-एनसीआर में काम कर रहा है और जल्द ही पूरे भारत में इसका विस्तार हो जाएगा.