News Nation Logo
एकनाथ शिंदे ने आगे की रणनीति पर चर्चा के लिए दोपहर 2 बजे गुवाहाटी के होटल में बैठक बुलाई भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 17,073 नए मामले सामने आए दिल्ली हाईकोर्ट के नए मुख्य न्यायाधीश सतीश चंद्र शर्मा को आज LG दिलाएंगे शपथ महाराष्ट्र: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुलाई कैबिनेट बैठक, 2.30 बजे होगी मीटिंग असम : एकनाथ शिंदे गुवाहाटी स्थित कामाख्या मंदिर पहुंचे भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 14,506 नए मामले सामने आए महाराष्ट्र: कल होगा फ्लोर टेस्ट, राज्यपाल ने बुलाया विधानसभा का विशेष सत्र असम बाढ़ के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपए दान करेंगे एकनाथ शिंदे बीजेपी के 164 विधायकों का दावा- देवेंद्र फडणवीस कल देर रात सीएम पद का शपथ ले सकते हैं बीजेपी के कोर ग्रुप के सदस्यों और विधायकों की बैठक देवेंद्र फडणवीस के घर शुरू

एलन मस्क को लुधियाना में टेस्ला की इकाई स्थापित करने के लिए सिद्धू ने आमंत्रित किया

एलन मस्क को लुधियाना में टेस्ला की इकाई स्थापित करने के लिए सिद्धू ने आमंत्रित किया

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 16 Jan 2022, 07:05:01 PM
Sidhu invite

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

चंडीगढ़:   पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने रविवार को उद्योग जगत के दिग्गज एलन मस्क को राज्य के औद्योगिक केंद्र लुधियाना में टेस्ला की इकाई स्थापित करने के लिए आमंत्रित किया।

राज्य विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में कारोबारियों के लिए बेहतर माहौल को दर्शाते हुए सिद्धू ने ट्वीट किया मैं एलन मस्क को लुधियाना में टेस्ला के संयंत्र को स्थापित करने के लिए आमंत्रित करता हूं। पंजाब मॉडल लुधियाना को इलेक्ट्रिक वाहनों और बैटरी उद्योग के लिए एक हब के रूप में बनाएगा, जिसमें निवेश के लिए समयबद्ध सिंगल-विंडो क्लीयरेंस होगा। यह पंजाब में नई तकनीक के माध्यम से हरित रोजगार पैदा कर पर्यावरण संरक्षण और सतत विकास का मार्ग प्रशस्त करता है।

सिद्धू का आमंत्रण मस्क के इस बयान के बाद आया है कि कंपनी को भारत में लाने में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है।

इससे पहले, तेलंगाना और महाराष्ट्र ने भी एलन मस्क को वहां यंयंत्र स्थापित करने के लिए आमंत्रित किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 16 Jan 2022, 07:05:01 PM

For all the Latest Business News, Economy News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.