News Nation Logo
Banner

झुनझुनवाला समर्थित मेट्रो ब्रांड 12 फीसदी छूट के साथ सूचीबद्ध

झुनझुनवाला समर्थित मेट्रो ब्रांड 12 फीसदी छूट के साथ सूचीबद्ध

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 23 Dec 2021, 12:45:01 AM
Renowned invetor

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली:   दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला समर्थित मेट्रो ब्रांड्स के शेयर बुधवार को शेयर बाजार में इसके निर्गम मूल्य से 12 फीसदी की छूट पर सूचीबद्ध हुए।

1955 में स्थापित, मुंबई स्थित फर्म खुदरा जूतों का सौदा करती है। 31 मार्च, 2021 तक इसने देशभर में फैले 136 शहरों में 598 स्टोर संचालित किए।

हालांकि, दिन के कारोबार के दौरान इसने पूरे इंट्रा-डे लॉस को पार कर लिया और 500 रुपये के ऑफर प्राइस के मुकाबले मामूली रूप से 504 रुपये पर बंद हुआ, जैसा कि एनएसई के आंकड़ों से पता चलता है।

कंपनी के सार्वजनिक निर्गम को इश्यू से 3.54 गुना अधिक अभिदान मिला।

स्वास्तिका इन्वेस्टमार्ट के शोध प्रमुख संतोष मीणा ने कहा, एसेट-लाइट मॉडल के साथ, मेट्रो ब्रांड्स को अपने अधिकांश राजस्व तीसरे पक्ष से प्राप्त होते हैं। इसने अतीत में एक अच्छी वृद्धि, लाभप्रदता और वित्तीय प्रदर्शन किया है।

मीणा ने आगे कहा, लंबी अवधि के निवेशकों को स्टॉक रखने की सलाह दी जाती है, जबकि अल्पकालिक निवेशक अपना स्टॉप लॉस 380 रुपये पर रख सकते हैं। अगर कीमत 380 रुपये से ऊपर बंद होती है, तो ताजा स्थिति के मुताबिक और डिप्स पर खरीदा जा सकता है।

फुटवियर रिटेलर का मौजूदा बाजार पूंजीकरण 13,629 करोड़ रुपये है, जो आंकड़ों से पता चलता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 23 Dec 2021, 12:45:01 AM

For all the Latest Business News, Economy News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.