News Nation Logo

रिलायंस ब्रांड्स ने ग्लोबल फ्रेश फूड चेन प्रेट ए मैंगर के साथ समझौता किया

रिलायंस ब्रांड्स ने ग्लोबल फ्रेश फूड चेन प्रेट ए मैंगर के साथ समझौता किया

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 30 Jun 2022, 11:10:01 PM
Reliance Brand

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

चेन्नई:   रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (आरबीएल) ने गुरुवार को वैश्विक ताजा खाद्य और जैविक कॉफी श्रृंखला प्रेट ए मैंगर के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की।

इस दीर्घकालिक मास्टर फ्रैंचाइजी साझेदारी के साथ, आरबीएल देश भर में प्रमुख शहरों और ट्रेवल हब से शुरू होने वाली खाद्य श्रृंखला खोलेगा।

फ्रेंच रेडी टू ईट प्रेट ए मैंगर , पहली बार 1986 में लंदन में खोला गया था, अब यूके, यूएस, यूरोप और एशिया सहित नौ बाजारों में 550 दुकानें हैं।

श्रृंखला जैविक कॉफी, सैंडविच, सलाद और हर दिन ताजा बने रैप प्रदान करती है।

दर्शन मेहता, एमडी, आरबीएल ने कहा, प्रेट के साथ हमारी साझेदारी एक ब्रांड के रूप में प्रेट और भारत में खाद्य और पेय उद्योग दोनों की मजबूत विकास क्षमता में निहित है। आरबीएल भारतीय उपभोक्ताओं की नब्ज का बारीकी से अनुसरण करता है और हम जो खाते हैं उसके बारे में जागरूकता बढ़ रही है।

उन्होंने कहा, भारतीय अपने वैश्विक समकक्षों की तरह, ताजा और जैविक सामग्री के नेतृत्व वाले भोजन के अनुभव की तलाश कर रहे हैं, जो कि प्रेट की मुख्य पेशकश का पर्याय बन गया है।

प्रेट ए मैंगर के सीईओ, पैनो क्रिस्टो ने कहा: दो दशक पहले, हमने एशिया में प्रेट की पहली दुकान खोली थी और यह हम सभी के लिए एक प्रेरणा रही है कि हम अपने ताजे भोजन और 100 प्रतिशत ऑर्गेनिक कॉफी को पूरे महाद्वीप के नए शहरों में लाएं

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 30 Jun 2022, 11:10:01 PM

For all the Latest Business News, Economy News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.