logo-image

रेडिको खेतान का पहली तिमाही का शुद्ध लाभ 36 प्रतिशत बढ़ा (लीड-1)

रेडिको खेतान का पहली तिमाही का शुद्ध लाभ 36 प्रतिशत बढ़ा (लीड-1)

Updated on: 29 Jul 2021, 05:20 PM

नई दिल्ली:

स्पिरिट्स निर्माता रेडिको खेतान ने अप्रैल-जून तिमाही में अपने स्टैंडअलोन शुद्ध लाभ में 59.82 करोड़ रुपये की 35.7 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है।

वित्त वर्ष 2021 की इसी अवधि के दौरान, कंपनी ने 44.07 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ दर्ज किया है।

कंपनी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक ललित खेतान ने कहा, वित्त वर्ष 2021 को एक सकारात्मक नोट पर बंद करने के बाद, पहली तिमाही साल-दर-साल2022 में एक मजबूत प्रदर्शन की करने बात कही है। अप्रैल की दूसरी छमाही से महामारी की दूसरी लहर ने व्यवसायों को प्रभावित किया है।

उन्होंने कहा,हालांकि, हमने जून 2021 के दूसरे पखवाड़े तक वॉल्यूम में रिबाउंड का उल्लेख किया। विभिन्न डिवीजनों में टीमें निर्बाध संचालन और निरंतर प्रेषण सुनिश्चित करने के लिए लचीलापन और ताकत के साथ एक साथ आईं। इसने हमें उद्योग को एक और तिमाही में बेहतर प्रदर्शन करने में सक्षम बनाया है।

प्रबंध निदेशक अभिषेक खेतान ने कहा कि पहली तिमाही साल-दर-साल2022 में कोविड -19 द्वारा राज्य-स्तरीय लॉकडाउन और आपूर्ति श्रृंखला चुनौतियों के बावजूद, कंपनी ने एक मजबूत चौतरफा प्रदर्शन दिया है।

उन्होंने कहा,जैसा कि प्रतिबंध हटा दिए गए हैं और सामान्य स्थिति फिर से शुरू हो गई है, महीने-दर-महीने वॉल्यूम एक सकारात्मक प्रवृत्ति का संकेत देते हैं। हम आने वाली तिमाहियों में प्रेस्टीज एंड एबव सेगमेंट के नेतृत्व में एक बेहतर उद्योग प्रदर्शन के लिए आश्वस्त हैं। मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि पिछले साल प्रदर्शन, रेडिको खेतान पहली तिमाही साल-दर-साल2022 के दौरान भारत से बाहर सबसे बड़ा आईएमएफएल निर्यातक बन गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.