News Nation Logo

मिंत्रा ने भारत में फैशन-फॉरवर्ड शॉपर्स के लिए यूके-आधारित लोकप्रिय फैशन ब्रांड मिसगाइड लाया

मिंत्रा ने भारत में फैशन-फॉरवर्ड शॉपर्स के लिए यूके-आधारित लोकप्रिय फैशन ब्रांड मिसगाइड लाया

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 14 Nov 2021, 11:05:01 PM
Myntra Pre

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: एक अद्वितीय साझेदारी में मिंत्रा ने मिंत्रा प्लेटफॉर्म पर भारत में अपने उत्पादों की खुदरा बिक्री के लिए प्रसिद्ध यूके-आधारित फैशन मार्के मिसगाइडेड के साथ एक रणनीतिक सहयोग की घोषणा की। एसोसिएशन देश में फैशन-फस्र्ट उपभोक्ताओं को विशेष रूप से 16 से 25 वर्ष के आयु समूहों में, देश में महिलाओं के परिधानों में ब्रांड के नवीनतम सुपर-ट्रेंडी, ठाठ और अग्रणी संग्रह तक पहुंचने की अनुमति देता है।

मिसगाइडेड, यूके के अग्रणी फैशन-फॉरवर्ड ऑनलाइन ब्रांडों में से एक, संयुक्त राज्य अमेरिका, फ्रांस, ऑस्ट्रेलिया और जर्मनी सहित कई देशों में महिलाओं के बीच एक दशक से भी कम समय में अपेक्षाकृत कम समय में एक वैश्विक फैशन घटना बन गई। इसके प्रमुख उत्पादों में फिगर-हगिंग ड्रेसेस, हॉट टू क्रॉप टॉप, स्नैजी जंपसूट्स, कैजुअल पार्टी वियर, और कम्फर्ट नाइटवियर, बुना हुआ और बुने हुए दोनों सेगमेंट में शामिल हैं। मिसगाइडेड को सिल्हूट, प्रगतिशील शैलियों और वर्टिकल में डिजाइन-आधारित सिलाई के साथ अपने स्मार्ट प्ले के लिए लोकप्रिय रूप से जाना जाता है। शुरुआत में मिंत्रा ब्रांड की 350 शैलियों का प्रदर्शन करेगी और हर हफ्ते सीधे यूके से नई शैलियों को जोड़ेगी। मिसगाइडेड के कपड़ों की रेंज 2500 रुपये के औसत बिक्री मूल्य पर उपलब्ध है, जो इस श्रेणी में मिड-प्रीमियम सेगमेंट को पूरा करता है।

मिसगाइडेड विश्व स्तर पर महिलाओं को सशक्त बनाने में विश्वास रखता है ताकि वे आश्वस्त हों और अपनी कहानी को अपना सकें। इस ब्रांड को निडर - वास्तविक महिलाओं की इस पीढ़ी से प्रेरणा लेकर बनाया गया है, जो मजबूत इरादों वाली, सीधी बात करने वाली, सपने देखने वाली और आगे की सोच रखने वाली हैं। मिसगाइडेड के डिजाइन प्रमुख सोशल मीडिया, स्ट्रीट स्टाइल और लोकप्रिय संस्कृति प्रवृत्तियों से हाथ से चुने गए हैं। यह एक ऐसा ब्रांड बना रहे हैं, जो किसी महिला की आज दुनिया में अजेय होने की जरूरत पूरी करता है।

इस सहयोग के साथ, मिसगाइडेड उन युवा महिलाओं को लक्षित कर रहा है, जो आमतौर पर अर्बन ट्रेलब्लेजर हैं, जो प्रीमियम सेगमेंट में सभी श्रेणियों में नवीनतम और ट्रेंडीएस्ट डिजाइन और स्टाइल की तलाश में हैं। मिंत्रा ऐप पर ब्रांड का अपना आधिकारिक ब्रांड स्टोर भी होगा, जिससे खरीदारों को ब्रांड और उसके प्रस्ताव को बहुत आसानी से तलाशने में मदद मिलेगी। मिसगाइडेड को शामिल करने के साथ, मिंत्रा अब महिलाओं के लिए प्रीमियम सेगमेंट में अपने प्लेटफॉर्म पर अंतर्राष्ट्रीय फैशन ब्रांडों की एक श्रृंखला रखती है, जो ऑनलाइन फैशन स्पेस में अपनी पोल स्थिति को और मजबूत करती है। बिक्री के मामले में महत्वपूर्ण वृद्धि देखी गई श्रेणी के साथ मिंत्रा पर अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों की मांग बढ़ रही है।

इस सहयोग के साथ, मिसगाइडेड उन युवा महिलाओं को लक्षित कर रहा है, जो आमतौर पर अर्बन ट्रेलब्लेजर हैं, जो प्रीमियम सेगमेंट में सभी श्रेणियों में नवीनतम और ट्रेंडीएस्ट डिजाइन और स्टाइल की तलाश में हैं।

मिंत्रा ऐप पर ब्रांड का अपना आधिकारिक ब्रांड स्टोर भी होगा, जिससे खरीदारों को ब्रांड और उसके प्रस्ताव को बहुत आसानी से तलाशने में मदद मिलेगी। मिसगाइडेड को शामिल करने के साथ, मिंत्रा अब महिलाओं के लिए प्रीमियम सेगमेंट में अपने प्लेटफॉर्म पर अंतरराष्ट्रीय फैशन ब्रांडों की एक श्रृंखला रखती है, जो ऑनलाइन फैशन स्पेस में अपनी पोल स्थिति को और मजबूत करती है। बिक्री के मामले में महत्वपूर्ण वृद्धि देखी गई श्रेणी के साथ मिंत्रा पर अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों की मांग बढ़ रही है।

इस सहयोग पर बोलते हुए मिंत्रा के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, शेरोन पेस ने कहा, हम मिंत्रा पर मिसगाइडेड के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। इसने निश्चित रूप से वैश्विक फैशन क्षेत्र में अपने ग्राहकों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के माध्यम से हमेशा विकसित होने वाले रुझानों के आधार पर सबसे नए डिजाइन और स्टाइल प्रदान करने के लिए एक पहचान बनाई है, जो कि मिंत्रा के बेहतरीन फैशन खरीदारी अनुभव प्रदान करने के आश्वासन के समान है। भारत में दुकानदारों को हमारे सहयोग से अत्यधिक लाभ होगा क्योंकि हम उन्हें अपने फैशन भागफल को बढ़ाने के लिए सक्षम बनाने के लिए बार बढ़ाते रहेंगे। मिसगाइडेड निश्चित रूप से ट्रेंडी, फैशन-फॉरवर्ड महिला दुकानदारों के हमारे संपन्न समूह के बीच अच्छी तरह से प्राप्त होने वाला है क्योंकि वे विश्व स्तर पर रचनात्मक और प्रयोगात्मक शैलियों के लिए बहुत खुले हैं। मिंत्रा की गहरी पहुंच और निर्बाध खरीदारी अनुभव के साथ, हमें यकीन है कि फैशन के प्रति जागरूक लोगों के लिए मिसगाइडेड गो-टू ब्रांड्स में से एक होगा।

मिंत्रा के साथ मिसगाइडेड के सहयोग पर, नितिन पासी, संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, मिसगाइडेड ने कहा, हम भारत के पसंदीदा फैशन डेस्टिनेशन, मिंत्रा के साथ साझेदारी करके भारतीय बाजार में प्रवेश करने के लिए उत्साहित हैं। मिसगाइडेड अपने उबेर-ट्रेंडी परिधानों और अत्याधुनिक शैलियों की वैश्विक रेंज के साथ भारत के फैशन-जागरूक लोगों को आकर्षित करने के लिए तैयार है। हमें यकीन है कि मिंत्रा के साथ हमारी साझेदारी हमें रणनीतिक रूप से ब्रांड बनाने में मदद करेगी और मिंत्रा के युवा खरीदारों के संपन्न समूह के साथ गहराई से जुड़ने में मदद करेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 14 Nov 2021, 11:05:01 PM

For all the Latest Business News, Economy News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.