News Nation Logo
Banner

गुरुग्राम: एम3एम इन्वेस्टमेंट समिट में 50 प्रतिशत भुगतान पर ऑफर की जा रही प्री-लीज शॉप्स

गुरुग्राम: एम3एम इन्वेस्टमेंट समिट में 50 प्रतिशत भुगतान पर ऑफर की जा रही प्री-लीज शॉप्स

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 07 May 2022, 10:10:02 PM
Larget retail

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

गुरुग्राम:   रियल्टी डेवलपर एम3एम इंडिया ने एक सीमित अवधि के लिए अपनी पहली रियल एस्टेट इन्वेस्टमेंट प्रीमियम लीग की शुरुआत की है, जहां खरीदार कुल राशि का केवल 50 प्रतिशत भुगतान करके प्री-लीज की गई दुकान के मालिक बन सकते हैं।

इस ऑफर के तहत शेष राशि का भुगतान 18 महीने के बाद किया जा सकता है। एम3एम अपने खरीदारों को पहले दिन से ही रेंटल कमाने के प्रावधान के साथ 12 साल की लीज के साथ जगह देगा।

महामारी के बाद अर्थव्यवस्था के आगे बढ़ने के साथ कंपनी ने संगठित खुदरा क्षेत्र में भारी वृद्धि दर्ज की है। यह सीमित अवधि का कैंपेन गुरुग्राम के बेहतरीन रिटेल पोर्टफोलियो में से एक को प्रदर्शित करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें एम3एम 65वें एवेन्यू, एम3एम आईएफसी, एम3एम अर्बाना प्रीमियम, एम3एम ब्रॉडवे, एम3एम प्राइव 73 और एम3एम कॉर्नर वॉक शामिल हैं, जो कि गोल्फ कोर्स रोड (एक्सटेंशन) और दक्षिणी पेरिफेरल रोड (एसपीआर) जैसी प्राइम लोकेशन पर हैं।

एम3एम 65वें एवेन्यू को फैशन, फूड, एंटरटेनमेंट आदि के लिए समर्पित 1046 यूनिट्स के साथ बेहतरीन तरीके से डिजाइन किया गया है। यह गुरुग्राम में सबसे बड़ी शानदार खुदरा परियोजना (रिटेल प्रोजेक्ट) है, जो 10 लाख वर्ग फुट के रिटेल स्पेस के साथ 14 एकड़ में फैली हुई है। हाल ही में एम3एम ने 65वें एवेन्यू में 8-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स स्थापित करने के लिए पीवीआर के साथ समझौता किया है। सहज कनेक्टिविटी के कारण बहुराष्ट्रीय कंपनियों, एचएनआई द्वारा कैचमेंट एरिया को प्राथमिकता दी जाती है।

दूसरी ओर, एम3एम ब्रॉडवे (2226 यूनिट्स), एम3एम प्राइव 73 (302 यूनिट्स) और एम3एम कॉर्नर वॉक (1338 यूनिट्स) सहित एसपीआर पर प्रोजेक्ट्स अत्याधुनिक हैं, जिनकी अवधारणा एक सुनियोजित लैंडस्केप डिजाइन से मेल खाती है।

एम3एम ने पहले ही पीवीआर, डीटीडीसी, बीकानेरवाला, रिलायंस ट्रेंड्स, आईसीआईसीआई बैंक, केएफसी, सबवे, केवेंटर्स, बरिस्ता, पिज्जा हट, आईनॉक्स, एक्सिस बैंक और बारबेक्यू-नेशन सहित सैकड़ों प्रमुख ब्रांडों के साथ साझेदारी की है।

एम4एम इंडिया भारत में अग्रणी रिटेल डेवलपर में से एक है, जो 40 लाख वर्ग फुट का रिटेल स्पेस और 2 करोड़ वर्ग फुट का समग्र स्थान (ओवरऑल स्पेस) प्रदान करता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 07 May 2022, 10:10:02 PM

For all the Latest Business News, Economy News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.