logo-image

कोटक महिंद्रा बैंक ने 2 महीने के लिए होम लोन की ब्याज दर घटाकर 6.5 प्रतिशत की

कोटक महिंद्रा बैंक ने 2 महीने के लिए होम लोन की ब्याज दर घटाकर 6.5 प्रतिशत की

Updated on: 09 Sep 2021, 05:45 PM

मुंबई:

कोटक महिंद्रा बैंक लिमिटेड ने गुरुवार को अपने होम लोन की ब्याज दरों को 15 आधार अंकों (बीपीएस) से घटाकर 6.50 फीसदी करने की घोषणा की है।

6.50 प्रतिशत प्रति वर्ष की यह विशेष दर 10 सितंबर से 8 नवंबर, 2021 की अवधि के लिए सीमित अवधि के त्यौहारी सीजन की पेशकश है।

घटी हुई दर सभी ऋण राशियों पर उपलब्ध होगी और यह उधारकर्ता की क्रेडिट प्रोफाइल से जुड़ी होगी।

संशोधित दर नए होम लोन और बैलेंस ट्रांसफर लोन दोनों पर लागू होगी।

कोटक महिंद्रा बैंक के उपभोक्ता संपत्ति के अध्यक्ष अंबुज चंदना ने कहा, लोग आरामदायक आवास की तलाश में हैं, जहां पूरा परिवार एक साथ काम कर सकता है, मनोरंजन कर सकता है और गुणवत्तापूर्ण समय बिता सकता है। कोटक की अविश्वसनीय 6.50 प्रतिशत गृह ऋण ब्याज दर अब किसी के सपनों का घर भी बनाती है अधिक किफायती बनाता है।

बैंक ने कहा कि कोटक डिजी होम लोन के साथ, होम लोन आवेदक अब अपनी ऋण राशि पात्रता, ऋण की अवधि, ब्याज दर और ईएमआई के साथ तत्काल सैद्धांतिक मंजूरी पत्र के लिए पूरी तरह से डिजिटल, पेपरलेस और कॉन्टैक्टलेस प्रक्रिया आवेदन कर सकते हैं और प्राप्त कर सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.