logo-image

पीयरलेस ग्रुप के प्रबंध निदेशक एस.के. रॉय का निधन

पीयरलेस ग्रुप के प्रबंध निदेशक एस.के. रॉय का निधन

Updated on: 09 May 2022, 03:15 PM

कोलकाता:

कोलकाता स्थित पीयरलेस ग्रुप के प्रबंध निदेशक सुनील कांति रॉय का सोमवार सुबह यहां शहर के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 78 वर्ष के थे। उन्हें लोकप्रिय रूप से एस.के रॉय के नाम से जाना जाता था।

पीयरलेस ग्रुप वित्त, आतिथ्य, स्वास्थ्य देखभाल, बीमा और प्रतिभूतियों सहित विविध व्यावसायिक गतिविधियों में लगा हुआ है। रॉय के परिवार में उनकी पत्नी, बेटा, बेटी और दो पोते-पोतियां हैं।

पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि रॉय काफी समय से उम्र संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे और उन्हें हाल ही में शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 7 मई को अचानक उनकी हालत बिगड़ गई और उन्हें लाइफ सपोर्ट पर रखना पड़ा।

पद्म श्री से सम्मानित, रॉय ने पश्चिम बंगाल औद्योगिक विकास निगम (डब्ल्यूबीआईडीसी) में बोर्ड के सदस्य जैसे कई उद्योग निकायों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया है।

उनका जन्म 8 जनवरी, 1944 को राधाश्याम रॉय के घर हुआ था, जो एक रेसीड्यूरी नन-बैंकिंग कंपनी (आरएनबीसी) के रूप में पीयरलेस ग्रुप के संस्थापक थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.