logo-image

जेएम ने पेटीएम शेयरों के लिए 1,240 रुपये लक्ष्य मूल्य पर सेल कॉल की पेशकश की

जेएम ने पेटीएम शेयरों के लिए 1,240 रुपये लक्ष्य मूल्य पर सेल कॉल की पेशकश की

Updated on: 30 Nov 2021, 12:10 AM

नई दिल्ली:

ब्रोकरेज हाउस जेएम फाइनेंशियल ने 1,240 रुपये के लक्ष्य मूल्य के साथ वन97 कम्युनिकेशंस के स्वामित्व वाली पेटीएम के लिए सेल कॉल की पेशकश की है।

ब्रोकरेज ने कहा, पेटीएम को अपने ग्राहक अधिग्रहण इंजन में कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है, जो अपने संबंधित पारिस्थितिकी तंत्र व्यवसायों (वाणिज्य, क्लाउड और वित्तीय सेवाओं) को बढ़ाने के दौरान मुख्य भुगतान व्यवसाय में अपनी राजस्व वृद्धि को धीमा कर देगा।

हमारे विचार में, पेटीएम को अपने एमटीयू विकास के लिए फंडिंग जारी रखने की जरूरत होगी और इस तरह लाभप्रदता की राह काफी हद तक अन्य व्यवसायों के ग्रोथ ट्रैजेक्टरी पर निर्भर करती है।

इसके अलावा, पेटीएम को डिजिटल ऋणदाताओं के लिए इस विकसित नियामक वातावरण में खुद को अनुकूलित करने की जरूरत होगी।

ब्रोकरेज के मुताबिक, विनियमन, अनुकूल से अधिक कठोर होने की संभावना है।

पेमेंट सर्विस प्रोवाइडर कंपनी के शेयर 18 नवंबर 2021 को एक्सचेंजों पर लिस्ट हुए थे।

लिस्टिंग के दिन कंपनी के शेयर 27 फीसदी की गिरावट के साथ 1,564 रुपये पर बंद हुए, जो निराशाजनक शुरुआत है। कंपनी का ऑफर प्राइस 2,150 रुपये था।

हालांकि, हाल ही में कंपनी के शेयरों ने अपने शुरुआती नुकसान की आंशिक भरपाई की है। सोमवार को कंपनी के शेयर पिछले बंद से 4.24 फीसदी की गिरावट के साथ 1,706 रुपये पर बंद हुए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.