News Nation Logo
Banner

आईटेल का नया स्मार्टफोन शक्तिशाली बैटरी से लैस होगा

आईटेल का नया स्मार्टफोन शक्तिशाली बैटरी से लैस होगा

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 28 Aug 2021, 11:05:02 AM
itel teae

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: भारत की सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड आईटेल विजन सीरीज के तहत अपना आगामी स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो बड़ी बैटरी और बड़े वॉटरड्रॉप डिस्प्ले से लैस है।

उद्योग के सूत्रों ने शनिवार को आईएएनएस को बताया कि आने वाले स्मार्टफोन को आईटेल स्मार्टफोन में अब तक की सबसे बड़ी बैटरी बताया जा रहा है।

सूत्रों ने यह भी खुलासा किया कि कंपनी के स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में नया अतिरिक्त एक उच्च क्षमता वाली बैटरी, एक बड़ा वॉटरड्रॉप डिस्प्ले, एक घुमावदार किनारे वाला डिजाइन और विभिन्न अन्य सुविधाओं से लैस होगा जो एक बड़े और बेहतर स्मार्टफोन के लिए उपभोक्ता की आकांक्षा को पूरा करने के लिए लक्षित हैं।

जबकि विस्तृत विशेष विवरण अभी साझा नहीं किए गए हैं। सूत्रों ने बताया है कि नया लॉन्च एक बजट स्मार्टफोन होगा जो 8एमपी के डुअल रियर कैमरा, 5एमपी के सेल्फी कैमरा से लैस होगा।

इसमें लेटेस्ट एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक जैसे सिक्योरिटी फीचर भी होंगे। इसमें 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मेमोरी भी होगी।

आईटेल के पहले के जुड़ावों के साथ, हमने सीखा है कि आईटेल लोगों के लिए प्रौद्योगिकी को सबके लिए बनाने और आइटेल है, लाइफ सही है ब्रांड विजन के एकमात्र उद्देश्य के साथ है। आईटेल वॉटर ड्रॉप डिस्प्ले, डुअल सिक्योरिटी फीचर्स, ट्रेंडी डिजाइन जैसी तकनीकी प्रगति के साथ स्मार्टफोन को आक्रामक रूप से अधिक सुलभ और किफायती बना रहा है।

कंपनी ने हाल ही में अपना ऑल-राउंडर फोन - ए48 - रीलोडेड अवतार में 6,399 रुपये में जियो के फायदे के साथ लॉन्च किया है।

आईटेल ए48 एक ऑल-राउंडर स्मार्टफोन है क्योंकि यह प्रौद्योगिकी को पसंद करने वालों की सभी आकांक्षाओं को पूरा कर सकता है, जिसमें एचडी प्लस डिस्प्ले, 3000 एमएएच शक्तिशाली बैटरी के साथ निर्बाध पावर बैकअप, स्मार्ट फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक के साथ उन्नत सुरक्षा, उच्च एआई डुअल कैमरा के साथ फोटोग्राफी के लिए क्षमता स्टोरेज पावर है।

यह स्पष्ट है कि न्यू नॉर्मल ने स्मार्टफोन को लक्जरी से एक जरूरत में बदल दिया है। ग्रामीण जनसांख्यिकी के लिए, एक स्मार्टफोन ऑनलाइन शिक्षा, वित्तीय लेनदेन, और मनोरंजन और युवाओं के लिए इंफोटेनमेंट खपत का एकमात्र माध्यम बन गया है।

एक ब्रांड के रूप में आईटेल उन लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप है, जो 4 हजार से 7 हजार की मूल्य श्रेणी के वैल्यू प्लस मोबाइल पसंद करते हैं।

काउंटरपॉइंट की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, आईटेल ने लगातार दो तिमाहियों- पहली और दूसरी तिमाही में 6,000 रुपये से कम के सेगमेंट में नंबर 1 स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति दर्ज करके एंट्री-लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट में अपना नेतृत्व बनाया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 28 Aug 2021, 11:05:02 AM

For all the Latest Business News, Economy News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो