News Nation Logo
Banner

इंफोसिस के सीईओ विशाल सिक्का ने कर्मचारियों को लिखा खत, कहा- 'कंपनी को लेकर अफवाहों से न हों परेशान'

तनाव की खबरों को लेकर कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विशाल सिक्का ने कर्मचारियों से कहा है कि वे ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें।

News Nation Bureau | Edited By : Abhiranjan Kumar | Updated on: 10 Feb 2017, 10:54:23 AM

नई दिल्ली:  

इंफोसिस के संस्थापकों और प्रबंधकों के बीच तनाव की खबरों को लेकर कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विशाल सिक्का ने कर्मचारियों से कहा है कि वे ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें।

सिक्का ने कर्मचारियों को भेजे आंतरिक मेल में कहा, 'हमें अपना ध्यान रणनीतियों के क्रियान्वयन पर रखना चाहिए। मीडिया की अटकलों पर ध्यान न दें, जो अफवाह फैलाने के लिए हैं या पुरानी अफवाहों पर आधारित हैं या जो अनजान चीजों, वीजा आदि के बारे में की जा रही है।'

इन दिनों मीडिया में ऐसी खबरें आ रही थी कि इंफोसिस के सीईओ और संस्थापकों के बीच सिक्का को दी गई वेतन वृद्धि और दो पूर्व वरिष्ठ कार्यकारियों को कंपनी से हटने के पैकेज पर विवाद है।

इसे भी पढ़ेंः इनफोसिस में मचा घमासान, फाउंडर्स ने उठाया विशाल सिक्का के वेतन का मुद्दा

उधर, इंफोसिस के पूर्व मुख्य वित्त अधिकारी टी.वी. मोहनदास पई का कहना है कि कंपनी के मौजूदा प्रबंधन का ध्यान शेयरधारकों के निवेश का मूल्य बढ़ाने पर कम है. हालांकि उन्होंने कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विशाल सिक्का के नेतृत्व पर भरोसा भी जताया है।

कंपनी के प्रवर्तकों और प्रबंधकों के बीच तनाव की चर्चाओं को लेकर पई ने कहा कि इस समय कंपनी को एक 'मजबूत चेयरमैन' की जरूरत है। पई कंपनी के निदेशक मंडल में 2000 से 2011 तक सदस्य रह चुके हैं।

इसे भी पढ़ेंः इंफोसिस पुणे के ऑफिस के भीतर महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पई ने कहा कि एन.आर. नारायण मूर्ति की ओर से भी एक 'गलती' हुई क्योंकि उन्होंने कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पद पर केवल कंपनी के संस्थापकों को रखने पर ध्यान दिया जिसकी वजह से कई अच्छे लोग कंपनी छोड़कर चले गए।

First Published : 10 Feb 2017, 10:42:00 AM

For all the Latest Business News, Economy News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Vishal Sikka Infosys