logo-image

व्यापारी पूर्व-मध्य रेलवे की वेबसाइट से ले सकेंगे गोदाम की जानकारी

व्यापारी पूर्व-मध्य रेलवे की वेबसाइट से ले सकेंगे गोदाम की जानकारी

Updated on: 30 Jul 2021, 11:10 PM

हाजीपुर:

माल ढुलाई की बेहतर सेवा के लिए पूर्व मध्य रेल ने व्यापारियों की सुविधा के लिए पूर्व मध्य रेल की वेबसाइट पर मैप आधारित गड्स शेड की एकीत जानकारी उपलब्ध कराई है। इससे व्यापारी वेबसाइट पर जाकर बस एक क्लिक में माल गोदाम का विवरण, लोकेशन की जानकारी मिनटों में प्राप्त कर सकेंगे।

रेलवे के अधिकारियों का मानना है कि व्यापारियों के लिए यह काफी मदददगार साबित होगा।

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने शुक्रवार को बताया, इसके माध्यम से व्यापारी वर्ग एक क्लिक में ही पूर्व मध्य रेल क्षेत्राधिकार में शहरों के निकट अवस्थित गुड्स शेड से जुड़ी समस्त सूचनाएं प्राप्त कर आसानी से अपने सामानों की बुकिंग कर रेलवे की योजनाओं का लाभ उठा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि गुड्स शेड निर्देशिका में बाईं तरफ अलग-अलग शीर्षकों के तहत पूर्व-मध्य रेल के पांचों मंडलों के माल गोदामों को सूचीबद्घ किया गया है। चयनित माल गोदाम से संबंधित विवरण के लिए सूचीबद्ध माल गोदाम के नाम पर क्लिक करना होगा, जो दिखाए गए मानचित्र पर भी दिखने लगेगा।

माल गोदाम की जानकारी प्रदर्शित मानचित्र में दिखाए गए माल गोदाम के मार्कर पर क्लिक करने पर भी उपलब्ध है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.