logo-image

आईडीपी एजुकेशन ने देहरादून, भुवनेश्वर, भोपाल, राजकोट में खोले 4 नए कार्यालय, देश भर में कार्यालयों की संख्या बढ़कर 44 हुई

आईडीपी एजुकेशन ने देहरादून, भुवनेश्वर, भोपाल, राजकोट में खोले 4 नए कार्यालय, देश भर में कार्यालयों की संख्या बढ़कर 44 हुई

Updated on: 20 Dec 2021, 01:25 PM

नई दिल्ली:

अंतर्राष्ट्रीय शैक्षिक सेवाओं में वैश्विक अग्रणी आईडीपी एजुकेशन ने देहरादून, भुवनेश्वर, भोपाल और राजकोट में पूर्ण कार्यालय शुरू करके चार नए शहरों में अपनी पहुंच का विस्तार किया है।

इस कदम के साथ, आईडीपी अब पूरे भारत में 44 कार्यालयों के साथ मौजूद है, जो संगठन को टियर 2 और टियर 3 शहरों में रहने वाले छात्रों को विदेशों में अध्ययन सहायता प्रदान करने के अपने दृष्टिकोण के करीब ले जाता है।

आईडीपी को छात्रों की शिक्षा और करियर के लक्ष्यों के लिए पूरी तरह से विदेशी शिक्षा सहायता प्रदान करने के लिए जाना जाता है। पिछले 50 वर्षो में 50 लाख से अधिक छात्रों को नियुक्त करने के बाद, 10 में से 9 छात्रों द्वारा आईडीपी की विश्व स्तरीय परामर्श सेवाओं की सिफारिश की जाती है। आईडीपी में ऑस्ट्रेलिया, यूके, यूएस, कनाडा, न्यूजीलैंड और आयरलैंड में 800 से अधिक अग्रणी विश्वविद्यालयों के साथ 1300 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा विशेषज्ञ और भागीदार हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए, श्री पीयूष कुमार, क्षेत्रीय निदेशक (दक्षिण एशिया और मॉरीशस), आईडीपी शिक्षा ने कहा, हमें देहरादून, भोपाल, भुवनेश्वर और राजकोट में अपने चार नए फीजिकल कार्यालय खोलने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। एक वैश्विक लीडर के रूप में , हमारा दायित्व पूरे भारत में सर्वोत्तम अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा परामर्श अनुभव प्रदान करना है। ऐसे छात्रों को सही संसाधनों और सूचनाओं के साथ सशक्त बनाने के लिए हम हर क्षेत्र में अपने विशेषज्ञ मार्गदर्शन लेने की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं। हमारे लिए, हमारे छात्र का विदेश में अध्ययन का सपना सर्वोपरि है , और हम उनके लक्ष्यों को प्राप्त करने में उनकी मदद करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.