logo-image

नियमित जांच के लिये आये थे आईटी अधिकारी: हीरो मोटोकॉर्प

नियमित जांच के लिये आये थे आईटी अधिकारी: हीरो मोटोकॉर्प

Updated on: 23 Mar 2022, 07:35 PM

नयी दिल्ली:

दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने कहा है कि बुधवार को आयकर अधिकारी नियमित जांच के लिये ऑफिर परिसर में आये थे।

कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि वित्त वर्ष की समाप्ति से पहले ऐसा एक्सर होता है।

कंपनी ने कहा, हमें सूचित किया गया था कि यह नियमित जांच होगी और वित्त वर्ष की समाप्ति से पहले यह आमतौर पर होता है। हम सभी हितधारकों को आश्वासन देना चाहते हैं कि कारोबार पूर्ववत जारी रहेगा।

कंपनी ने कहा है, हीरो मोटोकॉर्प एक नैतिक और कानून का पालन करने वाली कंपनी है। हम कॉरपोरेट गवर्नेस के सर्वोच्च मानकों को कायम रखते हैं। इसी सिद्धांत पर हम प्रशासन को पूरा सहयोग दे रहे हैं।

आईटी टीम ने बुधवार की सुबह कंपनी गुरुग्राम और दिल्ली परिसरों पर छापा मारा। सूत्रों के मुताबिक आईटी टीम ने खाता जांच किया।

आयकर विभाग ने फिलहाल कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

हीरो मोटोकॉर्प पर आईटी के छापे की खबर आते ही कंपनी के शेयरों में भारी गिरावट आ गयी। निवेशकों की बिकवाली के कारण कंपनी के शेयर 1.07 प्रतिशत यानी 25.90 रुपये की गिरावट में 2,395.40 रुपये प्रति शेयर पर आ गये।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.