logo-image

विश्व आर्थिक मंच की वार्षिक बैठक में केटीआर को किया गया आमंत्रित

विश्व आर्थिक मंच की वार्षिक बैठक में केटीआर को किया गया आमंत्रित

Updated on: 19 Sep 2021, 09:55 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना के सूचना प्रौद्योगिकी और उद्योग मंत्री के.टी. रामा राव को प्रतिष्ठित विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) की वार्षिक बैठक 2022 में भाग लेने का निमंत्रण मिला है, जो 17 से 21 जनवरी तक दावोस-क्लोस्टर्स में होगी।

मंत्री के काम की सराहना करते हुए, डब्ल्यूईएफ के अध्यक्ष बोर्गे ब्रेंडे ने उन्हें निमंत्रण भेजा है।

तेलंगाना को एक प्रमुख प्रौद्योगिकी पावरहाउस में बदलने के लिए आपका नेतृत्व और प्रतिबद्धता उल्लेखनीय है। जैसा कि भारत कोविड-19 महामारी के प्रभाव से उभर रहा है, एक स्थायी आर्थिक सुधार के लिए नवाचार और उभरती प्रौद्योगिकियों के लिए जल्दी से अनुकूल होने की इसकी क्षमता महत्वपूर्ण होगी।

उन्होंने यह भी कहा कि दुनिया के अग्रणी राजनीतिक, व्यापारिक और नागरिक समाज के नेताओं के लिए एक बार फिर एक साथ आना जरूरी है, ताकि भविष्य को सहयोगी तरीकों से आकार देने की क्षमता में विश्वास बहाल किया जा सके।

मंत्री केटीआर ने डब्ल्यूईएफ की प्रतिष्ठित वार्षिक बैठक का निमंत्रण मिलने पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, मैं इस निमंत्रण को सूचना प्रौद्योगिकी, उद्योग और नवाचार के क्षेत्र में तेलंगाना सरकार की पहल की मान्यता के रूप में देखता हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.