logo-image

होम क्रेडिट इंडिया ने पाइन लैब्स के साथ की साझेदारी

होम क्रेडिट इंडिया ने पाइन लैब्स के साथ की साझेदारी

Updated on: 11 Apr 2022, 08:15 PM

नयी दिल्ली:

खुदरा ऋण व्यवसाय के लिये अपने डिजिटल-फस्र्ट ²ष्टिकोण के तहत होम क्रेडिट इंडिया ने सोमवार को प्रमुख मर्चेट कॉमर्स प्लेटफॉर्म पाइन लैब्स के साथ साझेदारी की घोषणा की।

यह साझेदारी होम क्रेडिट इंडिया के खुदरा नेटवर्क को और मजबूत करेगी और देशभर में पाइन लैब्स पीओएस टर्मिनल पर लाखों होम क्रेडिट ग्राहकों के लिये उज्‍जवल कार्ड के डिजिटल ईएमआई विकल्पों तक पहुंच को बढ़ायेगी।

यहां तक कि वे खरीदार, जो होम क्रेडिट के लिये नये हैं, व्यापारी उन्हें भी पांच मिनट से भी कम समय में त्वरित डिजिटल ऑनबोडिर्ंग की सुविधा प्रदान करेंगे।

शुरूआत में डिजिटल उज्‍जवल ईएमआई कार्ड की पेशकश पूरे भारत के 18,000 स्टोर पर इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरणों और मोबाइल फोन की खरीद के लिये दी जायेगी। बाद में अन्य स्टोर और नई श्रेणियां भी इससे जोड़ी जायेंगी।

अभी एक विशेष ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसमें होम क्रेडिट के उज्‍जवल (ईएमआई) कार्ड के माध्यम से ईएमआई का लाभ उठाने वाले नये ग्राहकों को उत्पाद की कीमत पर फ्लैट पांच प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा।

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए होम क्रेडिट इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी अंकुश खोसला ने कहा, हम किफायती उपभोक्ता ऋण को विस्तार देने के होम क्रेडिट के अभियान को मजबूत करने के लिये पाइन लैब्स के साथ भागीदारी करने पर खुश हैं।

पाइन लैब्स के मयूर मुलानी ने कहा, होम क्रेडिट ग्रुप दुनिया भर में कंज्यूमर फाइनेंस में एक भरोसेमंद नाम है और आज हम होम क्रेडिट इंडिया के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं, जिसका 2012 में भारतीय बाजार में प्रवेश करने के बाद से एक करोड़ से अधिक का उपभोक्ता आधार है। हमारी संयुक्त पेशकश अधिक ग्राहकों को इसके तहत लायेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.