logo-image

वाहन मालिक का दावा- ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर का फ्रंट सस्पेंशन ड्राइविंग के वक्त टूटा

वाहन मालिक का दावा- ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर का फ्रंट सस्पेंशन ड्राइविंग के वक्त टूटा

Updated on: 26 May 2022, 05:40 PM

नयी दिल्ली:

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के एक मालिक ने दावा किया है कि ड्राइविंग करते वक्त उसके स्कूटर के आगे का सस्पेंशन टूट गया।

श्रीनाथ मेनन नाम के इस व्यक्ति ने ट्वीट किया है कि उसके ओला एस1 प्रो का आगे का सस्पेंशन सवारी करते समय टूट गया। उसने कंपनी से वाहन को बदलने का आग्रह किया है।

मेनन ने लिखा है,कम गति में भी ड्राइविंग करते समय वाहन का फ्रंट सस्पेंशन टूट जाता है। यह बहुत ही गंभीर और खतरनाक बात है, जिसका हम सामना कर रहे हैं। हम यह आग्रह करते हैं कि हमारे वाहन को बदला जाये या उस हिस्से का डिजाइन बदला जाये। खराब गुणवत्ता के सामान के इस्तेमाल से होने वाले सड़क हादसों से हमारी जान बचाई जाये।

इसके बाद कई अन्य यूजर्स ने गुणवत्ता, ब्रेकडाउन और बिक्री के बाद कंपनी के खराब रिस्पॉन्स से संबंधी मुद्दों से जुड़े कई अनुभव साझा किये।

ओला इलेक्ट्रिक ने अभी इस नये हादसे पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

गौरतलब है कि हाल में ही जोधपुर के एक 65 साल के व्यक्ति को काफी गंभी चोटें आई थीं, जब उसका ओला ई स्कूटर फुल स्पीड पर अचानक रिवर्स मोड में चला गया था।

ओला इलेक्ट्रिक के कई ग्राहकों ने गाड़ी के रिवर्स मोड में जाने में शिकायतें की हैं।

गुवाहाटी के बलवंत सिंह ने गत माह ट्वीट किया था कि स्पीड ब्रेकर पर ब्रेक लगाने पर उनके बेटे का स्कूटर धीमा होने के बजाय इतनी तेज स्पीड में आ गया कि वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

ओला इलेक्ट्रिक ने तब कहा था कि उसने घटना की पूरी जांच की और डाटा से साफ पता चल रहा था कि राइडर पूरी रात ओवर स्पीडिंग कर रहा था। उसने जब घबराहट में ब्रेक लगाई तो वाहन पर से उसका संतुलन खो गया। वाहन के कारण यह घटना नहीं हुई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.