logo-image

स्वास्थ्य सेवा में नवाचार को बढ़ावा के लिए टी-हब ने अटल मिशन से की साझेदारी

स्वास्थ्य सेवा में नवाचार को बढ़ावा के लिए टी-हब ने अटल मिशन से की साझेदारी

Updated on: 15 Jul 2021, 09:25 AM

हैदराबाद:

भारत के अग्रणी इनोवेशन इकोसिस्टम का नेतृत्व करने वाले टी-हब ने गुरुवार को अटल इनोवेशन मिशन (एआईएम), नीति आयोग के साथ साझेदारी की घोषणा की, ताकि स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में नवाचार और उद्यमिता को बढ़ावा दिया जा सके।

इस साझेदारी के एक हिस्से के रूप में, टी-हब तीन महीने का एक समूह-आधारित कार्यक्रम - एआईसी टी-हब फाउंडेशन चला रहा है, विशेष रूप से जीवन विज्ञान और स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में नए युग के समाधान बनाने वाले गहरे तकनीकी स्टार्टअप के लिए।

कार्यक्रम को आधिकारिक तौर पर जयेश रंजन, प्रमुख सचिव, आईटी और उद्योग, तेलंगाना, एआईएम के मिशन निदेशक चिंतन वैष्णव, टी-हब के सीईओ और तेलंगाना के मुख्य नवाचार अधिकारी रवि नारायण और श्री कैपिटल के प्रबंध भागीदार व संस्थापक शशि रेड्डी की उपस्थिति में लॉन्च किया गया।

जयेश रंजन ने कहा कि तेलंगाना नए जमाने की प्रौद्योगिकियों के उपयोग और विकास को बढ़ावा देने में सबसे आगे रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य एक संपन्न नवाचार पारिस्थितिकी तंत्र के निर्माण के लिए टी-हब के महत्वपूर्ण योगदान को स्वीकार करता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.