logo-image

Flipkart सुपर सेल: रक्षाबंधन पर कर सकतेे हैं जमकर शॉपिंंग, इस दिन मिलेगी जमकर छूट

ऑनलाइन खरीददारी करने वालों के लिए एक बार फिर भारी छूट पर अपने पसंद के सामानों को खरीदने का यह एक अच्छा मौका हो सकता है। यह सुपर सेल 25 अगस्त को है।

Updated on: 23 Aug 2018, 05:05 PM

नई दिल्ली:

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) तीन दिनों के 'द बिग फ्रीडम सेल' के बाद रक्षाबंधन के मौके पर एक बार फिर 25 अगस्त को 'सुपर सेल' (SUPERR SALE) लेकर आ रहा है। ऑनलाइन खरीददारी करने वालों के लिए एक बार फिर भारी छूट पर अपने पसंद के सामानों को खरीदने का यह एक अच्छा मौका हो सकता है। यह सुपर सेल 25 अगस्त को है लेकिन फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर के लिए यह सेल 24 अगस्त रात 9 बजे ही शुरू हो जाएगा। फ्लिपकार्ट ने इस सेल के लिए टैग रखा है 'सुपर च्वाइस सुपर प्राइस'।

फ्लिपकार्ट के वेबसाइट के मुताबिक इस सेल में स्मार्टफोन्स पर बंपर छूट मिलने वाली है। इस सेल में iPhone SE 32 जीबी सिर्फ 16,999 रुपये में लिया जा सकता है। इसके अलावा Vivo V9 (24MP सेल्फी) सिर्फ 20,990 रुपये में उपलब्ध होगा।

इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी On Nxt 64 जीबी सिर्फ 10,900 रुपये में लिया जा सकता है। जबकि इसकी कीमत 17,900 रुपये है। तो इस रक्षाबंधन के त्यौहार में भाईयों को भारी छूट पर बहनों के लिए गिफ्ट मिल सकता है।

फ्लिपकार्ट घरेलू इलैक्ट्रॉनिक सामानों पर 70 प्रतिशत तक की छूट देने वाला है। जिसमें टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान शामिल हैं।

वहीं गैजेट्स पसंद करने वालों के लिए यह सेल काफी शानदार रहने वाला है क्योंकि अच्छे ब्रांड की लैपटॉप, ऑडियो, कैमरा, टैबलेट और अन्य सामानों पर 80 फीसदी तक की छूट मिल सकती है।

गैजेट्स के अलावा कपड़ों, फुटवियर पर 30 से 80 फीसदी की छूट मिलने वाली है। वहीं इस सुपर सेल के दिन रेडमी 5ए का सेल भी दोपहर 12 बजे से लगेगा। जो ग्राहक इस स्मार्टफोन के लिए इंतजार कर रहे हैं वह तैयार हो जाएं।

फ्लिपकार्ट के इस सुपर सेल में भाई-बहनों को एक दूसरे को गिफ्ट देने के लिए फ्लिपकार्ट आपकी मदद करने वाला है। इसका फायदा वैसे ग्राहकों को ज्यादा मिल सकता है जो सेल में पहले आएं और पहले पाएं की रणनीति तैयार करेंगे।

और पढ़ें: Oneplus 6 के मुकाबले भारत में लॉन्च हुआ Xiaomi Poco F1, जानें कीमत और फीचर्स

उभरते ई-कॉमर्स कंपनियों और उनमें बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच रोज लाखों सामान डिलिवर हो रहे हैं। ऐसे में फेस्टिव सीजन या फ्रीडम सेल के दौरान होने वाले इन महासेलों से ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहकों को भारी फायदा होने वाला है।