News Nation Logo
Banner

फ्लिपकार्ट के कार्यकारी अभिलाष पांडा भारत के सीईओ के रूप में रियलमी के डिजो में शामिल

फ्लिपकार्ट के कार्यकारी अभिलाष पांडा भारत के सीईओ के रूप में रियलमी के डिजो में शामिल

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 09 Jul 2021, 03:00:01 PM
Ex-Flipkart Abhilash

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी के टेकलाइफ ब्रांड डिजो ने शुक्रवार को फ्लिपकार्ट के पूर्व कार्यकारी अभिलाष पांडा को डिजो इंडिया का सीईओ और आधिकारिक प्रवक्ता नियुक्त करने की घोषणा की।

डिजो में शामिल होने से पहले, पांडा घरेलू ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस के लिए कंपनी के मोबाइल वर्टिकल के लिए फ्लिपकार्ट ड्राइविंग व्यवसाय में एक निदेशक के रूप में काम कर रहे थे।

फ्लिपकार्ट में अपने सात वर्षों के दौरान, उन्होंने कई वैश्विक और भारतीय प्रौद्योगिकी और जीवन शैली ब्रांडों के साथ काम किया, जिसमें रियलमी के शुरूआती दिनों से ही शामिल है।

पांडा ने कहा, भारत में वियरेबल्स और कनेक्टेड डिवाइसेज का स्थान गर्म हो रहा है और एक ब्रांड के लिए शीर्ष स्थान की दौड़ अपने ग्राहकों को वास्तव में अलग मूल्य प्रस्ताव पेश करने की क्षमता से निर्धारित होगी।

उन्होंने एक बयान में कहा, रियलमी के मजबूत समर्थन और फ्लिपकार्ट की अखिल भारतीय पहुंच के साथ, हम अपने उपभोक्ताओं को विश्व स्तरीय अनुभव प्रदान करने में सक्षम होने के लिए आश्वस्त हैं।

डिजो एक वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड है और रियलमी टेकलाइफ इकोसिस्टम के तहत पहला ब्रांड है।

पांडा बिक्री, विपणन, आर एंड डी और नवाचार, आपूर्ति श्रृंखला और मानव संसाधन सहित संचालन के सभी क्षेत्रों के साथ-साथ ब्रांड द्वारा सभी आधिकारिक घोषणाओं के लिए जिम्मेदार होंगे।

डिजो की भारत में विस्तार की आक्रामक योजनाएं हैं और यह चार प्रमुख श्रेणियों - स्मार्ट एंटरटेनमेंट, स्मार्ट होम, स्मार्ट केयर और एक्सेसरीज में विभिन्न उत्पादों की पेशकश करने की दिशा में काम कर रहा है।

इसने हाल ही में डिजो गो पॉड्स डी और डिजो वायरलेस को रियलमी के साथ एक संयुक्त ऑनलाइन लॉन्च इवेंट में लॉन्च किया था।

कंपनी ने भारत में डिजो स्टार 300 और डिजो स्टार 500 के लॉन्च के साथ फीचर फोन श्रेणी में भी प्रवेश किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 09 Jul 2021, 03:00:01 PM

For all the Latest Business News, Economy News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.